राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आज पंचतत्व में विलीन होंगे गजेंद्र सिंह शक्तावत, सचिन पायलट समेत सरकार के कई मंत्री होंगे शामिल

कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत गुरुवार को पंचतत्व में विलीन होंगे. बताया जा रहा है कि कुछ ही देर बाद शहर के न्यू फतेहपुरा आवास से उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव भिंडर के लिए रवाना होगा. कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने जनप्रिय नेता को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए सुबह से ही पहुंचना शुरू हो गए हैं. एंबुलेंस के माध्यम से बुधवार देर रात को दिल्ली से शक्तावत का पार्थिव शरीर लाया गया था.

By

Published : Jan 21, 2021, 8:55 AM IST

Funeral of gajendra singh shaktawat, गजेंद्र सिंह शक्तावत का अंतिम संस्कार
पंचतत्व में विलीन होंगे गजेंद्र सिंह शक्तावत

उदयपुर. वल्लभनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत गुरुवार को पंचतत्व में विलीन होंगे. बताया जा रहा है कि कुछ ही देर बाद शहर के न्यू फतेहपुरा आवास से उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव भिंडर के लिए रवाना होगा. कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने जनप्रिय नेता को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए सुबह से ही पहुंचना शुरू हो गए हैं.

पंचतत्व में विलीन होंगे गजेंद्र सिंह शक्तावत

कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का अंतिम संस्कार कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक उनके पैतृक गांव भिंडर में किया जाएगा. अंतिम संस्कार उदयपुर निवास से रवाना होगा. मोक्ष रथ कुछ देर बाद में विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से होते हुए भिंडर पहुंचेगा.

यह भी पढ़ेंःदेर रात जयपुर पहुंचा मेजर फैजुउल्लाह का पार्थिव शरीर, गमगीन माहौल में किया गया सुपुर्द-ए-खाक

वहीं, शक्तावत को श्रद्धांजलि देने के लिए सरकार के कई आला मंत्री और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, मेवाड़ संभाग के कई कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने चहेते युवा जननेता को आखिरी दर्शन के लिए पहुंचेंगे. रथ को भी फूल मालाओं के साथ सजाया गया है, जिसमें शक्तावत की बड़ी-बड़ी फोटो लगाई गई है, जिससे कार्यकर्ता अपने प्रिय नेता को अंतिम विदाई दे सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details