राजस्थान

rajasthan

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में धन की कमी को बाधा नहीं बनने देंगे: विधायक नारायण सिंह देवल

By

Published : May 22, 2020, 4:59 PM IST

रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम में सहयोग करने को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान नारायण सिंह देवल ने विधायक कोष से चिकित्सा विभाग को आर्थिक सहायता दिए जाने की जानकारी दी. वहीं आगे भी हर प्रकार की सहायता का आश्वासन दिया.

रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल, नारायण सिंह देवल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, MLA Narayan Singh dewal press conference, Raniwara MLA Narayan Singh dewal
कोरोना संक्रमण को लेकर नारायण सिंह देवल ने की प्रेस वार्ता

रानीवाड़ा (जालोर).रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल ने कोरोना संक्रमण को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया. पत्रकारों से बातचीत के दौरान विधायक देवल ने कहा कि दुनिया पर कोरोना महामारी रूपी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. इससे न तो हमारा देश अछूता है और न ही प्रदेश. अब तक हमारा जिला जालोर इससे अछूता रहा था, लेकिन अब इस भयंकर बीमारी ने हमारे जिले जालोर को भी अपनी चपेट में ले लिया है.

विधायक देवल का कहना है कि केन्द्र सरकार और राज्य सरकार इस महामारी से निपटने का हर संभव प्रयास कर रही है. अपने-अपने स्तर पर जो भी जनहित में मुमकिन है वो सभी कार्य किए जा रहे है. लोगों को राहत पैकेज आदि दिये जा रहे हैं. सरकारों को साथ-साथ समाजसेवी संगठन, भामाशाह, धार्मिक ट्रस्ट आदि भी इस आपदा में गरीब लोगों को भोजन, राशन आदि उपलब्ध करा रहे हैं.

प्रेस वार्ता के दौरान विधायक ने कहा कि इस बीमारी में सबसे अग्रिम मोर्चे पर रहकर मरीजों की सेवा और इलाज करने वाले कोरोना योद्धा हमारे डॉक्टरों, नर्सों औरअन्य स्वास्थ्यकर्मियों का ध्यान रखना भी हमारी जिम्मेदारी है. इसलिए जब भी रानीवाड़ा बीसीएमएचओ और जसवन्तपुरा बीसीएमएचओ ने विधायक कोष से पीपीई किट, मास्क, सैनिटाइजर, थर्मल स्कैनर आदि की खरीद के लिए आर्थिक सहयोग करने की बात कही. उन्हें बिना तुरंत आर्थिक सहयोग दिया गया है.

ये पढ़ें:यूपी सरकार को बिल भेजने पर बोले परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, कहा- झूठ की राजनीति कर रही बीजेपी

विधायक ने बताया कि 11 मई को जसवन्तपुरा ब्लॉक के लिए 1 लाख रुपए, 16 मई को रानीवाड़ा ब्लॉक के लिए 2 लाख रुपए और जसवन्तपुरा ब्लॉक के लिए 2 लाख रुपए दिए गए है. इस प्रकार कुल 5 लाख रुपए और दिए हैं. साथ ही विधायक ने आगे भी हरसंभव सहयोग करने का विश्वास दिलाया है. विधायक देवल ने कहा, हमारा ये संकल्प है कि इस महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में धन की कमी को कभी भी बाधा नहीं बनने देंगे और हमारा ये विश्वास है हम कोरोना से जरूर जीतेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details