राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डिग्गी में डूबने से दो बच्चों की मौत

श्रीगंगानगर के घड़साना क्षेत्र के चक दस एमडी गांव में दो चचेरे मासूम भाइयों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने जांच के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं.

By

Published : May 7, 2019, 8:28 PM IST

डूबने से दो बच्चों की मौत

श्रीगंगानगर. जिले के घड़साना क्षेत्र में दो चचेरे मासूम भाइयों की डूबने से मौत मामले में पुलिस ने जांच के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं. सोमवार को चक दस एमडी गांव में परिजनों के खेत में काम करने के दौरान दो मासूम खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूब गए थे. जिसके कारण उनकी मौत हो गई थी.

दरअसल, चक दस एमडी निवासी मलकीत सिंह व उसका भाई गुरदीप सिंह पिछले काफी समय से जैसलमेर के मोहनगढ़ में मजदूरी करते हैं. लेकिन लोकसभा चुनाव में वोटिंग के लिए दोनों भाई परिवार सहित घर पहुंचे थे. यहां वोट देने के बाद दोनों भाई कृष्णलाल स्वामी के खेत में मजदूरी करने चले गए. इस दौरान दोनों भाईयों के दो बच्चे मनदीप उम्र आठ साल और अमनदीप उम्र नौ साल भी उनके साथ आ गए. इस दौरान दोनों भाईयों के काम में व्यस्त होने पर बच्चे खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूब गए.

श्रीगंगानगर के घड़साना में डूबने से दो बच्चों की मौत

कुछ देर बाद बच्चों के नहीं दिखने पर परिजनों ने डिग्गी में बच्चों के गिरने की आशंका होने पर उनकी तलाश की, लेकिन बच्चे नहीं मिले. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से डिग्गी में बच्चों की तलाश की, तो दोनों मासूम डिग्गी के पैंदे में मिले. जिसके बाद उन्हें बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस की मदद से घड़साना के राजकीय अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details