राजस्थान

rajasthan

श्रीगंगानगर में बिजली विभाग के खिलाफ युवाओं ने खोला मोर्चा, नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 16, 2020, 4:48 PM IST

श्रीगंगानगर के बींझबायला में बिजली की अघोषित कटौती और कम वॉल्टेज से परेशान युवाओं ने नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. जिस पर नायब तहसीलदार ने बिजली विभाग के जेईएन से बात करके लोगों की समस्या का जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया.

श्रीगंगानगर की खबर,  राजस्थान में बिजली कटौती,  shriganganagar news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  श्रीगंगानगर में प्रदर्शन,  श्रीगंगानगर बिजली विभाग
युवाओं ने किया प्रदर्शन

श्रीगंगानगर. जिले के बींझबायला में बिजली की अघोषित कटौती और कम वॉल्टेज से परेशान युवाओं ने तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन किया. लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया और नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. जिस पर नायब तहसीलदार ने बिजली विभाग के जेईएन से बात करके उनकी समस्या का जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया.

अघोषित बिजली कटौती से परेशान युवाओं ने किया प्रदर्शन

बता दें कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते ग्राम पंचायत बींझबायला और मंडी क्षेत्र में इस भीषण गर्मी के दिनों में अघोषित बिजली कटौती की जा रही है. वहीं वॉल्टेज कम होने की वजह से बिजली के उपकरण खराब हो रहे है. पूरे क्षेत्र में ट्रांसफार्मरों का पॉवर बिजली कनेक्शनों के अनुपात में बहुत कम है. जिसके कारण रोजाना बिजली सप्लाई में दिक्कतें आ रही है. वहीं लोगों को इस भयंकर गर्मी में परेशान होना पड़ रहा है.

पढ़ेंःपायलट खेमे के विधायक वेदप्रकाश सोलंकी के घर के बाहर नोटिस चस्पा

जिसके चलते प्रदर्शनकारियों ने चक 39 एलएनपी में दो नए ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की है. आज सभी लोगों ने इकट्ठा होकर नायब तहसीलदार के समक्ष ज्ञापन सौंपा. जिस पर नायब तहसीलदार ने बिजली विभाग के जेईएन से बात कर लोगों को अघोषित बिजली कटौती व ट्रांसफार्मर लगवाने की समस्या का समाधान जल्द करवाने का आश्वासन दिया. लोगों ने कहा है कि दो दिन में उनकी समस्या का निवारण नहीं किया गया तो सभी ने धरने पर बैठने की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details