राजस्थान

rajasthan

रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में डोडा पोस्त की तस्करी करते एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 9, 2021, 4:39 PM IST

श्रीगंगानगर में रविवार को पुलिस ने एक तस्कर को डोडा पोस्त की तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि बीकानेर के कोलायत निवासी जसपाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी डोडा पोस्त की सप्लाई देने के लिए आया था.

श्रीगंगानगर हिंदी न्यूज, Doda poppy smuggling
श्रीगंगानगर में डोडा पोस्त तस्करी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर.जिसे के रायसिंहनगर में रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में डोडा पोस्त की तस्करी करते पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह की टीम ने यह कार्रवाई की है.

थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि बीकानेर के कोलायत निवासी जसपाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी डोडा पोस्त की सप्लाई देने के लिए आया था. जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 23 पीएम के पास गिरफ्तार कर लिया गया है.

पढ़ें-जोधपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन को ब्लैक मार्केट में बेचने के आरोप में नर्सिंगकर्मी गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वो रायसिंहनगर में किसे सप्लाई देने आया था. गौरतलब है कि लगातार डोडा पोस्त की तस्करी श्रीगंगानगर जिले में काफी देखने को सामने आ रही है. सीमावर्ती गांव में भी लगातार तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. डोडा पोस्त तस्कर ग्रामीण से शहरी इलाके में तस्करी का कार्य करते हैं लगातार पुलिस इन लोगों पर कार्रवाई भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details