राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर में जमीनी विवाद में महिला की मौत

श्रीगंगानगर के घद्दूवाला गांव में जमीनी विवाद में एक महिला की मौत हो गई. महिला की मौत होने पर विवाद खड़ा हो गया. मृतका के पुत्र ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:05 PM IST

महिला की मौत

श्रीगंगानगर. जिले के पदमपुर थाना क्षेत्र के घद्दूवाला गांव में जमीनी विवाद में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. महिला की मौत होने पर विवाद खड़ा हो गया. मृतका के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शव को घर पर रखे हुए हैं.

जानकारी के अनुसार घद्दूवाला गांव में महिला प्रकाश कौर ने अपने भतीजे छुमिंद्र सिंह को जमीन खेती करने के लिए दे रखी थी. जमीन पर खेती कर रहे छुमिंद्र ने बताया कि वह खेत में काम कर रहा था. तभी मुक्तसर निवासी प्रकाश कौर, बलतेज और जागतेज सिंह खेत में पहुंचकर झगड़ा करने लग गए. और उसे पकड़कर खेत में बंधक बना लिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पदमपुर पुलिस ने उसको धमकाने लगी. इस दौरान उसकी 70 वर्षीय माता बलविंदर कौर धक्का लगने के कारण घायल हो गई. और अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया.

श्रीगंगानगर में जमीनी विवाद में महिला की मौत

आपको बता दें कि दोनों पक्षो में जमीन बंटवारे को लेकर झगड़ा होना बताया जा रहा है. इस मामले में मृतका के पुत्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं मृतक के पुत्र की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details