राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ के पास भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ कस्बे के मानकसर ओवरब्रिज के पास स्कॉर्पियो ने दो बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं टक्कर के बाद बाइक और स्कॉर्पियो में आग लग गई.

By

Published : Jun 4, 2019, 7:46 PM IST

भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). सूरतगढ़ कस्बे के मानकसर ओवरब्रिज के पास स्कॉर्पियो ने दो बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 5 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद स्कॉर्पियो सवार लोग गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए. इस दौरान सड़क पर आने जाने वाले लोगों ने घायलों को अस्पताल ले जाने की कोशिश भी नहीं की. ऐसे में समय पर इलाज नहीं मिलने से उनकी मौत हो गई.

सूरतगढ़ के पास भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

हादसे के बाद एक बाइक स्कॉर्पियो के नीचे फंस गई और उसमें आग लग गई. जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति जिंदा जल गया. इस दौरान आग ने स्कॉर्पियो को भी अपनी चपेट में ले लिया. हादसे की सूचना के बाद एसपी हेमंत शर्मा मौके के लिए रवाना हुए. वहीं हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान लक्ष्मण राम पुत्र पन्ना राम मेघवाल निवासी घमंडिया, जगदीश पुत्र तोलू राम मेघवाल निवासी घमंडिया, हजारी पुत्र शंकर लाल कुम्हार निवासी 8 एसएचपीडी, नक्षत्र सिंह पुत्र मदन सिंह रामगढ़िया निवासी 8 एसएचपीडी, बजरंग पुत्र सीताराम कुम्हार निवासी 8 एसएचपीडी के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details