राजस्थान

rajasthan

सिरोही: अनियंत्रित होकर पलटी स्कॉर्पियो, एक की मौत और दो घायल

By

Published : Mar 31, 2020, 5:03 PM IST

सिरोही में मंगलवार को एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक की मौत हो गई और दो जन घायल हो गया. मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

sirohi news, rajasthan news, road accident
सड़क हादसे में एक की मौत

सिरोही.जिले के स्वरूपगंज में मंगलवार को एक सड़क हादसा हो गया. अहमदाबाद से जालोर की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो पलटी गई. हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई व दो अन्य घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर स्वरूपगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रेफर किया गया.

जानकारी के अनुसार जालोर जिले के आहोर निवासी एक परिवार अपने परिवार में किसी कैंसर से पीड़ित मरीज को लेकर अहमदाबाद से आहोर जा रहा था. उसी दौरान स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के धनारी के पास गाड़ी के सामने श्वान आने पर अचानक से ब्रेक लगाई और गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.

ये पढ़ें-LOCKDOWN: D-MART और BIG BAZAR करेगा डोर-टू-डोर राशन सप्लाई

हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही थानाधिकारी भंवरलाल चौधरी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

ये पढ़ेंःबोर्ड परीक्षा की फेक न्यूज का खंडन, बोर्ड परीक्षाओं को लेकर नहीं हुआ कोई निर्णयः मंत्री डोटासरा

हादसे में लालराम चौधरी निवासी आहोर की मृत्यु हो गई. साथ ही सुरेश कुमार व मंगला राम घायल हो गए, जिनका अस्पताल में उपचार जारी है. मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details