राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 27, 2020, 7:18 PM IST

ETV Bharat / state

सिरोही में सड़क हादसा, बाइक सवार जीजा-साले की मौत

सिरोही में सोमवार देर रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को उठाकर मोर्चरी भिजवाया. जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल, पुलिस की ओर से अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

सिरोही न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, sirohi news
जिले में सड़क हादसे में दो की मौत

सिरोही.जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में उडवारिया के निकट सोमवार देर रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को उठाकर मोर्चरी भिजवाया. जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

जानकारी के अनुसार सिरोही जिले के पिंडवाड़ा सरूपगंज थाना क्षेत्र के उडवारीया टोल प्लाजा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसके बाद हादसे में दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों मृतक बसंतगढ़ से आबूरोड की ओर आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. उसमें से एक मृतक सतरा राम गरासिया मोदराला का निवासी है तो वहीं दूसरा मृतक प्रकाश गरासिया पीपला जिला पाली का निवासी है. बताया जा रहा है कि दोनों ही रिश्ते में जीजा-साले लगते हैं. हादसा इतना भीषण था कि रोड शव पूरी तरह से बिखर गया.

पढ़ें:अजमेर के दरगाह क्षेत्र में दूध डेयरियों पर बने उत्पादों के लिए गए सैंपल...जिला खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने दी हिदायत

वहीं, हादसे की जानकारी मिलने पर स्वरूपगंज थानाधिकारी छगनलाल डांगी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और पुलिस ने शव गठरी में बांधकर स्वरूपगंज अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया. जिसके बाद दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही पुलिस की ओर से अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details