राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष में 6 लोग घायल

जिले के भाटनी गांव में बुधवार देर शाम एक पारिवारिक कार्यक्रम में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें 6 लोग घायल हो गए.

By

Published : Jun 5, 2019, 11:09 PM IST

खूनी संघर्ष में घायल लोग

सिरोही.जिले के भाटनी गांव में बुधवार देर शाम एक पारिवारिक कार्यक्रम में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें 6 लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर 108 मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिये राजकीय अस्पताल लाया गया. जहां उनका उपचार जारी है लेकिन दो की स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद रैफर किया गया.

पुरानी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष में 6 लोग घायल

जानकारी के अनुसार आबु रोड सदर थाना क्षेत्र के ओर भाटनी गांव में एक आयोजन किया गया था. जहां आदिवासी समाज के लोग आये हुये थे तभी पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भीड़ गए.जिसमें एक पक्ष ने धारदार हथियार से दुसरे पक्ष पर हमला कर दिया. हमले में 6 लोग लहू-लुहान हो गए. मौके पर मौजुद लोगों ने घटना की जानकारी 108 को दी.

जिस पर 108 के ईएमटी अशोक मीना मौके पर पहुंचे और प्राथमिक उपचार के बाद सभी को राजकीय अस्पताल आबु रोड लाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटना में घायल सभी लोगों का उपचार जारी है. वही दो की स्थिति गम्भीर होने पर रैफर किया गया. मामला में दुसरा पक्ष झामर निवासी बताये जा रहे है जिन्होंने पुरानी रंजिश के चलते हमला करना बताया जा रहा है. पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details