राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झूठ बोलने में माहिर है कांग्रेस...वसुंधरा के कामों को दिखाकर वाहवाही लूट रही गहलोत सरकार

सिरोही में शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बैठक आयोजित हुई. बैठक में जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल शामिल हुए.

By

Published : Mar 8, 2019, 6:34 PM IST

सांसद देवजी जी पटेल

सिरोही.जिले में शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बैठक आयोजित हुई. बैठक में जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल शामिल हुए.

क्लिक कर देखें वीडियो

बैठक को संबोधित करते हुए पटेल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस तीन कामों मे माहिर है. जोर से बोलने, झड़प के बोलने और झूठ बोलने में कांग्रेस को महारत हासिल हैं. उन्होने कांग्रेस सरकार और स्थानीय कार्यकर्ता पर पूर्व की सरकार में किए गए कार्यों पर लापरवाही का आरोप लगाया. सांसद ने कहा कि जो काम वसुंधरा सरकार की बजट घोषणा में हो चुके हैं. उन्हीं कामों को लेकर कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ता कांग्रेस सरकार द्वारा कार्य करने की बात कहके जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है कि प्रदेश सरकार पिछले तीन महीने में कोई काम नहीं की हैं. हमेशा गरीब का नारा देने वाली कांग्रेस ने 70 सालों तक गरीबों का शोषण किया है. बैठक में सांसद ने कहा कि पूर्व की अटल सरकार ने गांवों को शहर से जोड़ने का काम किया. प्रधानमंत्री अटल सड़क योजना लाकर गांवों की दशा और दिशा सुधारने का काम अगर किया है तो केवल भाजपा सरकार ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details