राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकरः ट्रेलर और बाइक की टक्कर में 2 युवकों की मौत

सीकर के पाटन थाना इलाके में कोटपूतली रोड पर ऑटो स्टैंड के पास हुई दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

By

Published : Sep 2, 2019, 3:13 PM IST

हादसे में दो युवकों की मौत, सीकर हादसे दो युवकों की मौत, सीकर हादसे मौत, सीकर की खबर , सीकर नीमकाथाना हादसाTwo youths killed in an accident, Sikar accident, two youths killed, Sikar accidental death, Sikar news, Sikar Neemkathana accident

नीमकाथाना (सीकर).पाटन थाना इलाके के कोटपूतली रोड स्थित पातुवाला स्टैंड पर ट्रेलर बाइक भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रोला कोटपूतली से पाटन की तरफ आ रहा था. बाइक सवार युवक करजू गांव से कोटपूतली के ग्रासिम सीमेंट प्लांट में ड्यूटी पर जा रहे थे. तभी अचानक ट्रेलर अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मारता हुआ निकल गया. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने ट्रेलर को रोका.

ट्रेलर बाइक भिड़ंत में दो युवकों की मौत

वहीं हादसे में बाइक सवार कैलाश और सत्यवीर शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों युवक बीते 10 सालों से कोटपूतली की ग्रासिम सीमेंट प्लांट में सर्विस करते थे. सूचना पर पुलिस ने मृतकों के शव को पाटन अस्पताल में लाकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा दिया.

यह भी पढ़ेंः गाय को गोद लेकर शुरू की अनोखी पहल...डॅाक्टर ने दिखाई दरियादिली

पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. इस हादसे के बाद लोगों ने पांचों वाला स्टैंड पर जाम लगाकर विरोध किया. वहीं लोगों ने मांग कि तेज रफ्तार ट्रेलर और ओवरलोड वाहनों पर रोक लगाई जाए. पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का भरोसा दिला कर मामला शांत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details