राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकरः बिजली के तारों पर पेड़ की शाखा गिरी, बार-बार फोन करने के बाद भी नहीं जागा विभाग

कस्बे के चौपाटी मोहल्ले में देर रात को तेज हवा की वजह से पेड़ की शाखा टूट कर बिजली के तारों पर गिर गई. स्थानीयों ने बताया कि घटना की सूचना देने के लिए बिजली विभाग को कई बार फोन किया गया, लेकिन विभाग के कर्मी ने फोन नहीं उठाया, जिससे स्थानीय लोगों को ही जगकर इसका ध्यान रखना पड़ा.

Khandela news, electric wires, Electricity Department
खंडेला में बिजली के तारों पर पेड़ की शाखा गिरी

By

Published : Jul 3, 2020, 1:26 PM IST

खंडेला (सीकर).कस्बे के चौपाटी मोहल्ले में देर रात को तेज हवा की वजह से पेड़ की शाखा टूट कर बिजली के तारों पर गिर गई. जानकारी के अनुसार जिस जगह बिजली का तार गिरा, वहां दिन में लोग पेड़ के नीचे बैठे रहते हैं. रात होने के कारण यहां कोई लोग नहीं बैठे थे, इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. स्थानीयों ने बताया कि घटना की सूचना देने के लिए बिजली विभाग को कई बार फोन किया गया, लेकिन विभाग के कर्मी ने फोन नहीं उठाया. साथ ही स्थानीयों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही से वार्ड में रातभर बिजली की आपूर्ति जारी रही.

यह भी पढ़ें-डूंगरपुर में बालश्रम के खिलाफ कार्रवाई, 24 बालश्रमिक मुक्त, 5 मेट गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बिजली विभाग की इस लापरवाही से वार्ड वासियों में काफी रोष है. वार्ड नवंबर 6 के अब्दुल बारीक ने बताया कि तार गिरने के बाद खंडेला बिजली दफ्तर में फोन किया गया, लेकिन किसी कर्मचारी ने फोन नहीं उठाया. उन्होंने बताया कि लाइनमैन को भी इस घटना से अवगत करने के लिए कई बार फोन किया गया, लेकिन उन्होंने भी फोन रिसीव नहीं किया.

यह भी पढ़ें-प्रियंका गांधी के आवास को लेकर सियासत तेज, कांग्रेस के दिग्गजों ने कहा- ये BJP की ओछी मानसिकता

वार्ड वासियों का कहना है कि विभाग की इस लापरवाही के कारण हादसा हो सकता था. लोगों ने सुबह तक जगकर इसका ध्यान रखा. साथ ही स्थानीयों ने ये भी बताया कि बिजली दफ्तर का लैंडलाइन नंबर हमेशा बिजी बताता है और इस नंबर पर कोई भी कॉल रिसीव नहीं करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details