राजस्थान

rajasthan

परिवार पर हमला करने के मामले में महिला समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 27, 2021, 6:22 PM IST

दांतारामगढ़ पुलिस थाने में 1 जनवरी 2021 को दर्ज मारपीट जानलेवा हमले के मामले में एक महिला सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र के रूपगढ़ गांव में खाली प्लाॅट के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया था.

dantaramgarh sikar latest hindi news, sikar news
परिवार पर हमला करने के मामले में महिला समेत तीन आरोपी गिरफ्तार...

दांतारामगढ़ (सीकर).दांतारामगढ़ पुलिस थाने में 1 जनवरी 2021 को दर्ज मारपीट जानलेवा हमले के मामले में एक महिला सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र के रूपगढ़ गांव में खाली प्लाॅट के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया था. जिसमें एक महिला समेत चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

परिवार पर हमला करने के मामले में महिला समेत तीन आरोपी गिरफ्तार...

पढ़ें:शादी से पहले दूल्हे पर ला​ठी-डंडों से हमला, बारात लाने पर दी मारने की धमकी

घटना के बाद दोनों ही पक्षों की ओर से पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करते हुए कुल्हाड़ी से वार कर जान से मारने का प्रयास करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें आरोपी 60 वर्षीय महिला मलकू देवी, 65 वर्षीय आरोपी पूरणमल बलाई और 26 वर्षीय आरोपी सुरेंद्र कुमार शामिल है. बता दें कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी रिश्ते में माता-पिता व एक पुत्र है. गौरतलब है कि दो माह पहले दोनों परिवारों में एक प्लांट को लेकर खुनी संघर्ष हुआ था, जिसकी जांच पुलिस कर रही थी. पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. यहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details