राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 8, 2020, 6:04 PM IST

ETV Bharat / state

सीकर: व्यापारी को लूटने वाले बदमाशों से 7 लाख 90 हजार रुपए बरामद

स्कॉर्पियो गाड़ी और 9 लाख रुपए लूटने के मामले में गिरफ्तार किए गए दो बदमाशों से सीकर पुलिस ने लूट की रकम बरामद कर ली है. पुलिस ने शनिवार को लूटी गई गाड़ी भी बरामद की ली थी.

sikar news, rajasthan news
सीकर पुलिस ने बदमाशों से बरामद किए 7 लाख 90 हजार रुपए

सीकर.जिले के पिपराली रोड पर व्यापारी से स्कॉर्पियो गाड़ी और 9 लाख रुपए लूटने के मामले में गिरफ्तार किए गए दो बदमाशों से पुलिस ने रविवार को लूट की रकम भी बरामद कर ली है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से लूटी गई गाड़ी पहले ही बरामद कर ली थी.

सीकर पुलिस ने बदमाशों से बरामद किए 7 लाख 90 हजार रुपए

पुलिस के मुताबिक, 26 अक्टूबर को स्टील व्यापारी सांवरमल कुमावत अपने दोहिता के साथ गाड़ी में जा रहा थे. इसी बीच पिपराली चौराहे पर वह गाड़ी से कुछ सामान लेने के लिए उतरे, लेकिन उनका दोहिता गाड़ी में ही बैठा रहा. तभी दो बदमाश वहां आए और उनके दोहिता को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए. गाड़ी में 9 लाख रुपए भी रखे हुए थे.

ये भी पढ़ेंःसीकर में 30 दिन के बच्चे की आंत की सफल सर्जरी, डॉक्टर ने कहा- पहली बार जिला स्तर पर हुआ ऐसा ऑपरेशन

इस वारदात का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने जेरठी गांव के रहने वाले आशीष पुत्र मदन सिंह और मंडावरा के रहने वाले हंसराज पुत्र नेमीचंद को गिरफ्तार किया था. साथ ही शनिवार को आरोपियों से लूटी गई गाड़ी बरामद की गई थी. लेकिन, लूट का पैसा बरामद नहीं हो पाया था. ऐसे में पुलिस ने दोनों आरोपियों की पूछताछ के बाद रविवार को उनसे 7 लाख 90 हजार रुपए बरामद किए हैं. इसके अलावा उनके पास से चुराई गई एक कैंपर गाड़ी और एक बाइक भी बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details