राजस्थान

rajasthan

सीकर: चाइनीज मांझा बेचने वालों की खैर नहीं, कलेक्टर ने सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

By

Published : Dec 29, 2020, 4:15 PM IST

सीकर जिला कलेक्टर ने चाइनीज मांझा की रोकथाम, नए साल पर पार्टियों पर रोक थाम संबंधित निर्देश अधिकारियों को दिए. साथ ही शीत लहर से बचाव के लिए रैन बसेरा की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए. फुटपाथ पर सोने वालें लोगों को भामाशाह के सहयोग से कंबल और रजाई वितरित करने का भी आदेश दिए.

Sikar Collector order, Sikar latest news
सीकर कलेक्टर ने जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की

सीकर. जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने मंगलवार को जिले के सभी अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिले में इस वक्त कुछ मुद्दों पर ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है. जिनमें चाइनीज मांझा की रोकथाम, नए साल पर पार्टियों पर रोक लगाना और शीत लहर से लोगों को बचाना प्रमुख हैं. कलेक्टर ने अधिकारियों को कहा कि अभी से अभियान चलाकर जिले भर में चाइनीज मांझा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

सीकर कलेक्टर ने जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की

जिला कलेक्टर ने जिले में कोरोना वैक्सीन की तैयारियों को लेकर भी अधिकारियों के साथ चर्चा की. कलेक्टर ने कहा कि इसकी पूरी तैयारियां पहले से की जाए. जिससे लोगों को वैक्सीन लगाने में परेशानी नहीं आए. इसके साथ-साथ उन्होंने शीत लहर से बचाव के लिए अधिकारियों को कहा कि हर जगह रैन बसेरे की व्यवस्था की जाए. साथ ही फुटपाथ पर सोने वाले लोगों को भामाशाह के सहयोग से कंबल और रजाई वितरित किए जाएं. खाने-पीने के साथ-साथ गर्म पानी का भी व्यवस्था की जाए.

पढ़ें-सीकर के लक्ष्मणगढ़ में दिखा पैंथर...जयपुर की टीम ने ट्रेंकुलाइज कर पकड़ा

उन्होंने कहा कि जिले में इस वक्त तापमान माइनस में चल रहा है. इसलिए लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. इसके साथ ही नई साल पर किसी भी तरह की पार्टियों का आयोजन नहीं हो, इसके लिए थाना अधिकारियों को निर्देशित किया. इसके साथ-साथ मकर सक्रांति तक चाइनीज मांझा के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details