राजस्थान

rajasthan

फतेहपुर: प्रेमी ने रची थी विवाहिता की हत्या की साजिश, उतारा था मौत के घाट

By

Published : Jul 12, 2020, 10:24 PM IST

सीकर के फतेहपुर इलाके में विवाहिता की मौत का पर्दाफाश करते हुए उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मृतका के प्रेमी ने ही उसकी हत्या की योजना बनाई थी और उसे मौत के घाट उतारा था.

सीकर समाचार, sikar news
प्रेमी ने रची थी हत्या की साजिश

फतेहपुर (सीकर).जिले के फतेहपुर में विवाहिता की मौत का पर्दाफाश हो गया है. महिला की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी. इसकी जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र शर्मा ने थाना कोतवाली में प्रेस वार्ता करके दी. उन्होंने बताया कि विवाहिता के अवैध संबंध टंवर सिंह पुत्र महेंद्र सिंह राजपूत निवासी तालनिया थाना सुरपालिया जिला नागौर से थे. अवैध संबंधों के चलते टंवर का पिछले तीन सालों से महिला के घर आना जाना था.

प्रेमी ने रची थी हत्या की साजिश

वहीं, विवाहिता को उसके प्रेमी टंवर सिंह के दूसरी महिला के साथ संबंधों पर शक होने पर दोनों के बीच बहस हुई. इसके बाद दोनों ने साथ में फांसी लगाई लेकिन दम घुटने के कारण दोनों ने फंदा वापिस निकाल लिया. इसके बाद आरोपी ने महिला को गले में फंदा डालकर खिड़की से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पढ़ें-सीकर: देसी कट्टा और कारतूस के साथ हिस्ट्रीशीटर सुडिया चढ़ा पुलिस के हत्थे

बता दें कि महिला का पति विदेश रहता था. ऐसे में प्रेमी का उसके घर आना-जाना लगा रहता था. वहीं, महिला के आत्महत्या करने के संबंध में 29 जून को महिला के भाई ने सदर थाना में मामला भी दर्ज करवाया था. साथ ही घटनास्थल पर सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था, जिससे पुलिस भी प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही थी. लेकिन परिजनों के घर से पैसे और मोबाइल गायब होने की बात कहने पर जब पुलिस ने गहनता से जांच की तो महिला की कॉल डिटेल में आरोपी टंवर सिंह के नंबर भी सामने आए, जिस पर उसे सालासर से दस्तयाब किया गया.

इसके बाद पूछताछ में उसने बताया कि घटना वाली रात वह महिला के साथ ही था. इस दौरान दोनों के बीच दूसरी महिला को लेकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद विवाहिता ने शिकायत करने की बात कही. इस पर मैंने अपने बचाव के लिए हत्या की योजना बनाई और उसे मौत के घाट उतार दिया.

इसके साथ ही घरवालों और पुलिस को गुमराह करने के लिए सुसाइड नोट भी लिखकर रख दिया और पीछे से कूदकर सालासर की तरफ चला गया. आगे हाईवे पर जाकर महिला के फोन को तोड़ दिया. वहीं, पुलिस ने मोबाइल के टुकड़े भी बरामद कर लिए हैं और चोरी किए गये पैसों को लेकर अभी अनुसंधान चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details