राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 11, 2019, 10:14 AM IST

ETV Bharat / state

सीकर : कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन और दीपावली स्नेह मिलन आयोजित

सीकर के रींगस कस्बे में कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन और दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित हुआ. जिसमें आगामी चुनावों को लेकर चर्चा हुई. साथ ही चुनाव में टिकट वितरण को लेकर भी चर्चा की गई.

सीकर न्यूज, sikar latest news, कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन,Congress party worker conference, आगामी चुनावों को लेकर चर्चा,

खण्डेला (सीकर).रींगस कस्बे में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का कार्यकर्ता सम्मेलन और दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया. जो यहां कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य और विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी सुभाष मील की अध्यक्षता में आयोजित हुआ.

सीकर के रींगस में कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

इस दौरान सुभाष मील ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी पंचायत और नगर निगम चुनावों में एकजुट होकर वर्षों पुरानी दोनों परिवारों के वंशवाद की परंपरा को तोड़कर विकास के नए आयाम स्थापित करना है. जो लोग अपनी टिकट नहीं बचा सके, वो आगामी चुनावों में टिकट वितरण की बातें करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वह कार्यकर्ताओं के मान सम्मान में कभी कमी नहीं आने देंगे.

सम्मेलन में सुभाष मील का मलिकपुर के युवाओं ने और अन्य संगठनों ने 51 किलो की फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया. वहीं सम्मेलन में उपस्थित अन्य वक्ताओं ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी चुनावों में मिलकर सुभाष मील के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करना है और टिकट को लेकर झूठी अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है.

यह भी पढ़ें : ख्वाजा गरीब नवाज के दर पर पहुंच महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायकों ने की जियारत, पुष्कर में ब्रह्मा मंदिर के भी किए दर्शन

सम्मेलन में सेवानिवृत्त पुलिस अधीक्षक डॉ. रामदेव सिंह खैरवा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सांवरमल, रींगस ब्लॉक कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष व पार्षद विष्णु गंगावत, राजेंद्र दंबीवाल, अग्रवाल समाज अध्यक्ष गोवर्धन अग्रवाल बावड़ीवाले, बावड़ी ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष बनवारीलाल मील, जैतूसर सरपंच प्रतिनिधि रामेश्वरलाल बुड़ी सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details