राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर के नीमकाथाना में डीजल से भरा टैंकर पलटा, ग्रामीणों में तेल लूटने की मची होड़

सीकर के नीमकाथान में रविवार को डीजल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर पलटने के बाद डीजल लूटने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंकर लोगों को भगाया और टैंकर के तेल को बचाया.

By

Published : Nov 17, 2019, 10:29 PM IST

Sikar news, diesel tanker, सीकर समाचार, सीकर पुलिस

नीमकाथान (सीकर). नीमकाथाना एक गांव में रविवार को डीजल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर पलटने के बाद डीजल लूटने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. बाल्टी, कैंन और जरीकन लेकर ग्रामीण तेल लेकर भागने लगे. इसके बाद इसकी सूचना नीमकाथाना सदर और थोई पुलिस कि दिया गया. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंकर लोगों को भगाया और टैंकर के तेल को बचाया. बताया जा रहा है कि हादसे में टैंकर के ड्राईवर और एक अन्य को मामूली चोट आई है. जिसे पुलिस ने उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया.

सीकर के नीमकाथाना में डीजल से भरा टैंकर पलट गया

बताया जा रहा है कि रविवार को कांवट-चला के बीच तेज घुमाव के कारण डीजल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. इससे टैंकर में भरा तेल बाहर बहने लगा. वहीं तेल से भरा टैंकर पलटने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने बाल्टी, कैंन, जरीकन लेकर मौके पर पहुंच गए और तेल अपने बाल्टी में लेकर जाने लगे.

वहीं हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके से लोगों को खदेड़ाकर भगाया. इस के बाद क्रेन की मदद से टैंकर को सीधा किया गया. वहीं हादसे में टैंकर ड्राइवर और एक अन्य को मामूली चोटें आई है. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें- जेल प्रहरी हत्याकांड: 19 साल बाद तीसरे आरोपी को भी आजीवन कारावास की सजा

इस घटना के बारे में सब इंस्पेक्टर सुभाषचंद्र पूनिया ने बताया कि टैंकर को पुलिस की निगरानी में रखा गया है. फिलहाल मामले में किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई हैं. डीजल से भरा टैंकर कांवट से नीमकाथाना की तरफ आ रहा था. इस बीच तेज घुमाव के कारण यह हादसा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details