राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बर्थडे पार्टी में हवाई फायरिंग मामले 3 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

सीकर के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रामपुरा नदी के पास बर्थडे पार्टी में हवाई फायरिंग मामले में पुलिस कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 4, 2021, 8:15 PM IST

सीकर के नीमकाथाना का प्रकरण, पुलिस की कार्रवाई ,3 accused arrested
बर्थडे पार्टी में हवाई फायरिंग मामले 3 आरोपी गिरफ्तार

सीकर.जिले के नीम का थाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रामपुरा नदी के पास जन्मदिन पर तलवार से केक काटने एव तमंचे से हवाई फायरिंग करने का वीडियो सोशियल मीडिया पर वायरल होने के बाद पाटन पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बर्थडे पार्टी में हवाई फायरिंग मामले 3 आरोपी गिरफ्तार

जिले के नीमकाथाना इलाके के रामपुरा नदी में 2 दिन पहले जन्मदिन की पार्टी पर तलवार से केक काटने व तमंचे से हवाई फायर के मामले में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पाटन पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी. मुखबिर की सूचना पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपियों से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है और बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. आरोपियों से तलवार देसी कट्टे को भी बरामद किए हैं.

पढ़ें:कोटा: मां की हत्या के आरोप में बेटे को पुलिस ने किया 24 घंटे में गिरफ्तार

पाटन थाना अधिकारी नरेंद्र भढ़ाना ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 दिन पहले आरोपी रूपचंद गुर्जर का जन्मदिन था. जन्मदिन की पार्टी पर आरोपी रूपचंद व उसके साथियों द्वारा तलवार लहराते हुए एवं तमंचे से फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसको लेकर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए दलपतपुरा निवासी रूपचंद, रामपुरा निवासी रोहित यादव, कोला की नांगल पवन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस तीनों आरोपी से पूछताछ कर रही है. बाकी बचे आरोपियों की तलाश भी की जा रही है. गठित टीम की ओर से पुलिस ने रेवाड़ी महेंद्रगढ़, नांगल चौधरी की पीछा कर आरोपियों की तलाश की. मुखबिर की सूचना पर खातनोडी हनुमान जी मंदिर मंदिर की पहाड़ियों में पीछा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details