राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर : जमीन विवाद में वकील की पिटाई

By

Published : Jul 29, 2019, 6:41 PM IST

सवाई माधोपुर के खंडार थाने के सामने सोमवार को उस वक्त हंगामा हो गया. जब जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच आपस में मारपीट हो गई. आपसी मारपीट में एक पक्ष के एडवोकेट राम लखन को चोट आई है.

beating lawyer, ground dispute, sawai madhopur news

सवाई माधोपुर.दोनों पक्षों के लोग लड़ते-झगड़ते ही थाने में दाखिल हो गए. ऐसे में पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समझाते हुए मामला शांत करवाया. पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक बड़ौद गांव निवासी एडवोकेट राम लखन और नागाराम कंडेरा के बीच पिछले कुछ समय से जमीनी विवाद चल रहा है. इसे लेकर एडवोकेट द्वारा सात दिवस पूर्व नागाराम सहित अन्य पांच लोगों के खिलाफ खंडार थाने में मामला दर्ज करवाया था. इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों से समझाइश कर मामला शांत करा दिया था. लेकिन एक बार फिर दोनों पक्षों के बीच खेत में ही कहासुनी हो गई. इस दौरान मारपीट हो गई.

जमीनी विवाद में वकील की पिटाई

यह भी पढ़ेंः भरतपुर : चार साल की मासूम के साथ नाबालिग पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

मामले को लेकर नागाराम कंडेरा, एडवोकेट राम लखन के खिलाफ मामला दर्ज कराने पहुंचे. मगर थाने के गेट पर नागाराम को एडवोकेट मिल गया और मामला दर्ज नहीं करने की बात कही. इस पर दोनों आपस में भिड़ गए और दोनों के बीच थाने के गेट पर ही आपस में मारपीट हो गई एडवोकेट को चोट आई है. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. इसे लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं मामले को लेकर खंडार पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है और मीडिया से दूरी बनाए हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details