राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गुर्जरों के समर्थन में उतरे ये भाजपा नेता, बोले- इस समाज का साथ हमेशा मिला है...हम भी पीछे नहीं हटेंगे

सवाई माधोपुर में पांच फीसदी आरक्षण की मांग को लेकर गुर्जर आंदोलन बुधवार को छठवें दिन भी जारी है.

By

Published : Feb 13, 2019, 9:50 PM IST

बैठक में बोलते हुए भाजपा नेता

सवाई माधोपुर. पांच फीसदी आरक्षण की मांग को लेकर गुर्जर आंदोलन बुधवार को छठवें दिन भी जारी है. आंदोलन को लेकर अब राजनीतिक पार्टियां गुर्जरों के समर्थन में खुलकर सामने आ रहे हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो

भाजपा के पूर्व संसदीय सचिव जीतेंद्र गोठवाल कुशालीदर्रा पहुंचे. जहां गुर्जर समाज के लोगों ने पांच फीसदी आरक्षण की मांग को लेकर पिछले दो दिनों ने टोंक-शिवपुरी स्टेट हाईवे को जाम कर रखा है. गोठवाल ने कुशालीदर्रा पहुंचने के साथ कि गुर्जर शहीदों की समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित किये.

इस दौरान गोठवाल ने गुर्जर आंदोलनकरियों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने गुर्जर आरक्षण को लेकर हमेशा गुर्जर समाज की पुरजोर तरीके से पैरवी की है. आगे भी इस मामले पर पैरवी करेगी. गोठवाल ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि वो तन-मन-धन से गुर्जर समाज के साथ हैं.

उन्होंने कहा कि वो पार्टी स्तर पर इस बात को रखेंगे की केंद्र सरकार गुर्जरों को आरक्षण दिलाने के लिये गुर्जर समाज की पैरवी करें. गुर्जर आंदोलन के छठवें दिन गुर्जर जहां रेलवे ट्रैक पर डटे हुए हैं. वहीं कुशालीदर्रा सहित प्रदेश के अन्य इलाकों में सड़क मार्गों पर जाम लगा हुआ है. सरकार और गुर्जरों के बीच अभी तक कोई सकारात्मक वार्ता नहीं हुई है. वहीं गुर्जर आरक्षण आंदोलन के मामले पर सरकार विधानसभा में विधेयक लाकर बीच का रास्ता निकलने के प्रयास में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details