राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पार्किंग व्यवस्था में ठेकेदार की मनमानी से परेशान लोग, कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

आर के जिला अस्पताल में पार्किंग व्यवस्था की मनमानी को लेकर जागरूक युवा संगठन के लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर परेशानी से मुक्त कराने की अपील की.

By

Published : Jun 28, 2019, 3:47 PM IST

ज्ञापन देने जाते जागरूक युवा संगठन के कार्यकर्ता

राजसमंद. जागरूक युवा संगठन द्वारा शुक्रवार को कलेक्ट्री परिसर पहुंच कर आरके जिला चिकित्सालय में पार्किंग की ठेकेदारी की मनमानी के विरोध में प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया कि आर के राजकीय चिकित्सालय में पार्किंग व्यवस्था लंबे समय से बदतर स्थिति में चल रही है. ठेकेदारों द्वारा मनमानी करते हुए लोगों से 1 घंटे में 10 से 5 मिनट के अंतर में भी आने जाने पर भी पार्किंग चार्ज की वसूली की जा रही है.

आर के राजकीय चिकित्सा में पार्किंग ठेकेदारों की मनमानी के विरोध में जागरूक युवा संगठन के लोगों ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

जिसको लेकर आज भारी संख्या में जागरूक युवा संगठन द्वारा जिला कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे. और आरके जिला चिकित्सालय पार्किंग ठेकेदारों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. ज्ञापन में बताया कि पार्किंग की मनमानी वसूली से जहां आमजन भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ठेकेदारों के कार्मिकों द्वारा वाहन लेकर आने वाले रोगियों तथा परिजनों के साथ अभद्रता किया जाना, इन दिनों आम बात हो चुकी है. आर के जिला अस्पताल में और कई बार तो कार्मिक अभद्रता की हद को भी पार करते हुए गाली-गलौज तथा हाथापाई तक उतर जाते हैं. जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर इस समस्या से मुक्ति दिलाने के मांग की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details