राजस्थान

rajasthan

राजसमंदः जरूररतमंदों की मदद के लिए आगे आए श्रीनाथजी मंदिर के सेवादार, दिए 1 लाख 51 हजार

By

Published : Apr 26, 2020, 4:21 PM IST

Updated : May 24, 2020, 4:04 PM IST

कोरोना जैसी विश्वव्यापी महामारी से निपटने के लिए जहां हर कोई तत्पर हैं. ऐसे में राजसमंद के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर के सेवादोरों ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए 1 लाख 51 हजार रुपये दिए. यह राशि अलग-अलग सहायता कोष में प्रदान की जाएगी.

श्रीनाथजी मंदिर के सेवादार की पहल, Initiative of Sevadar Shrinathji Temple
जरुररतमंदों की मदद के लिए आगे आए श्रीनाथजी मंदिर के सेवादार

नाथद्वारा (राजसमंद). क्षेत्र में प्रभु श्रीनाथजी मंदिर में कार्य करने वाले सेवादार जरुरतमंदों के लिए आगे आए हैं. जहां उन्होंने मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए 1 लाख 51 हजार राहत कोष के लिए मुख्य निष्पादन अधिकारी को सौंपा.

मंदिर मंडल के तिलकायत राकेश महाराज की आज्ञा और उनके पुत्र विशाल बावा साहब की प्रेरणा से श्रीनाथजी मंदिर में सेवाकार्य करने वालों ने 1 लाख 51 हजार रुपए एकत्रित कर श्रीनाथजी मंदिर मंडल के सीईओ जितेंद्र ओझा को यह राशि प्रदान की. यह राशि महाराज श्री की आज्ञा अनुसार मंदिर मंडल के माध्यम से अलग-अलग सहायता कोष में प्रदान की जाएगी.

पढ़ेंःCORONA की मार: थम गए सुर, धीमी पड़ी थाप और बढ़ गई पेट की आग

इस सहायता राशि को मंदिर के सेवकों यथा श्रीनाथजी के बड़े मुखिया इंद्रवदन गिरनारा, श्रीनाथजी मंदिर के अधिकारी सुधाकर शास्त्री, मुखिया प्रदीप सांचीहर, नवनीत प्रिया जी के मुखिया घनश्याम सांचीहर, समाधानी दिनेश मेहता, प्रमोद सनाढय, श्री जी के सभी भीतरिया, मनीष सांचीहर, सागरिया गिरिराज पुरोहित, प्रसादी भंडारी जुगल सनाढ्य, मनोज सनाढ्य, छड़ीदार कान्हा मुकुल, विट्ठल सनाढ्य, चेतन, उमंग, दिलीप गुर्जर, श्याम गुर्जर और विनोद उपाध्याय ने एकत्रित कर दिया. इस अवसर पर श्रीजी के मुखिया इंद्रवदन, अधिकारी सुधाकर शास्त्री, संपदा अधिकारी चेतन त्रिपाठी, कैलाश पालीवाल उपस्थित थे.

Last Updated : May 24, 2020, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details