राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस की हालत दयनीय, हार के डर से कोई पार्टी नहीं कर रही गठबंधन : अलका गुर्जर

राजसमंद से बीजेपी प्रत्याशी दीया कुमारी के समर्थन में वोट मांगने आई बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष अलका सिंह गुर्जर ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस की हालत बड़ी दयनीय है. क्योंकि हार के डर से कोई भी पार्टी कांग्रेस से गठबंधन नहीं करना चाहती है.

By

Published : Apr 24, 2019, 9:07 PM IST

बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष अलका सिंह गुर्जर

राजसमंद. लोकसभा चुनाव की तारीख के नजदीक आते ही मरूधरा की सियासत का पारा बढ़ता जा रहा है. पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने और लोगों से वोट मांगने के लिए नेताओं के लोकसभा क्षेत्रों के दौरे लगातार जारी है. इस दौरान नेताजी वोट मांगने के साथ ही विपक्षी पार्टी पर जुबानी हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं. बुधवार को बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष अलका सिंह गुर्जर राजसमंद क्षेत्र के दौरे पर रही. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

राजसमंद से बीजेपी प्रत्याशी दीया कुमारी के समर्थन में वोट मांगने आई अलका सिंह गुर्जर ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. अलका सिंह ने कहा कि कांग्रेस की हालत बड़ी दयनीय है. क्योंकि हार के डर से कोई भी पार्टी कांग्रेस से गठबंधन नहीं करना चाहती है. कांग्रेसी नेता भाजपा की जीत को देखते हुए बौखला गए हैं. जिसके कारण गलत बयानबाजी कर रहे हैं.

कांग्रेस की हालत बड़ी दयनीय, हार के डर से कोई पार्टी नहीं कर रही गठबंधन : अलका सिंह गुर्जर

इस दौरान अलका सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी जमकर निशाना साधा. गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत अपने बेटे वैभव गहलोत की हार के डर से सिर्फ जोधपुर की गलियों में ही घूम रहे हैं. इस दौरान अलका सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर मोदी सरकार को सत्ता में लाने का मन बना लिया है. पिछले 3 चरणों की वोटिंग को देखकर लगता है कि भारतीय जनता पार्टी को अभूतपूर्व जीत मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details