राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हेलमेट को बोझ न समझें : SP पूजा अवाना

प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना ने गौतमेश्वर धाम पर पुलिस जन सहभागिताकी बैठक ली. बालक-बालिकाओं से बातचीत की और उनको पुलिस व सिविल सर्विसेज में जाने की तैयारी करने के तरीके बताया.

By

Published : Aug 22, 2019, 10:08 AM IST

प्रतापगढ़ जन सहभागिता बैठक, Pratapgarh public participation meeting

प्रतापगढ़.एसपी पूजा अवाना ने गौतमेश्वर धाम पर पुलिस जन सहभागिता की बैठक ली. बैठक में एसपी ने कहा कि शराब पीकर कोई भी वाहन न चलाए. हेलमेट पहनकर ही बाइक चलाएं, जिससे आपकी जान बच सके. उन्होंने बताया कि हेलमेट को बोझ न समझें.

पुलिस अधीक्षक ने ली जन सहभागिता बैठक

वहीं एसपी ने अरनोद थानाधिकारी को निर्देश दिया कि अगले सप्ताह क्षेत्र में बड़े स्कूलों और छात्रावास में जाकर जॉइंट कार्यक्रम आयोजित करें. साथ ही स्कूली छात्र-छात्राओं को पुलिस में भर्ती कैसे हों, इसके बारे में जानकारी दें.

पढ़ेंः 5 साल से बेड़ियों में जकड़ा हुआ था विमंदित युवक, कोटा की एक सामाजिक संस्था ने कराया मुक्त

बैठक के दौरान यातायात नियमों के बुक पम्पलेट बांटे गए. पुलिस अधीक्षक ने एक-एक कर आमजन से कानून व्यवस्था और क्षेत्र के बारे में जानकारियां ली. कार्यक्रम में ग्रामिणों ने अरनोद कस्बे में ट्रैफिक पुलिस की मांग और रात्रि गश्त में पुलिस जाब्ता बढ़ाने की मांग की. वहीं कोटड़ी कस्बे से आए सीएलजी सदस्यों ने कोटड़ी पुलिस चौकी पर पुलिस गश्त के लिए जीप की मांग की. इससे चोरियों पर लगाम लगाई जा सकेगी. कार्यक्रम में एसपी पूजा अवाना ने बालक-बालिकाओं से बातचीत की. उनको पुलिस और सिविल सर्विसेज में जाने की तैयारी करने के तरीके बताए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details