राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रिश्ते कलंकित: 13 साल की पोती के साथ दादा ने की ज्यादती, कमरे में इस हाल में देख मां के उड़े होश

जिले के देवगढ़ थानांतर्गत रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने ससुर पर अपनी मूक-बधिर पुत्री के साथ ज्यादती करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. इस संबंध में पीड़ित महिला ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट को ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Feb 27, 2021, 5:12 PM IST

Updated : Feb 27, 2021, 6:20 PM IST

pratapgarh crime news ,Father in law excesses with daughter
13 साल की बेटी के साथ ससुर ने की ज्यादती...

प्रतापगढ़. जिले के देवगढ़ थानांतर्गत रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने ससुर पर अपनी मूक-बधिर पुत्री के साथ ज्यादती करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. इस संबंध में पीड़ित महिला ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट को ज्ञापन सौंपा. महिला ने बताया कि 12 नवंबर 2020 को थाने में रिपोर्ट दी कि 2 नवंबर को वह दोपहर 12 बजे खेत पर चारा लेने गई थी. पीछे घर पर उसकी मानसिक रूप से कमजोर 13 वर्षीय मूक बधिर बेटी थी. जब वह शाम 4 बजे चारा लेकर आई तो घर पर पुत्री नहीं मिली. जिसके बाद उसकी तलाश की और जब वह उसे ढूंढते हुए ससुर के कच्चे मकान पर गई, तो पुत्री के रोने की आवाज आई. जैसे ही दरवाजा खोला तो ससुर (बच्ची का दादा) नाबालिग के साथ ज्यादती करता मिला.

पढ़ें:टॉफी देने के बहाने 4 साल की मासूम से दरिंदगी, 12वीं का छात्र है आरोपी

इस पर विरोध करने पर ससुर ने उसे किसी को नहीं बताने, रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने की बात कही. इतना ही नहीं, उसके साथ मारपीट करने लगा. इसी दौरान जेठानी और पति मौके पर आ गए, जिन्होंने ससुर के चंगुल से उसे छुड़ाया. घटना के बाद नाबालिग की तबीयत खराब हो गई. महिला ने बताया कि इसके बाद 9 नवंबर को शाम करीब 7 बजे देवर और देवरानी घर में आए और उसे और उसके पति से कहा कि मेरा पिता इसी प्रकार नाबालिग से ज्यादती करेगा और विरोध किया, तो जान से मारने की धमकी दी. इसका विरोध करने पर देवर और देवरानी ने मारपीट भी की. एडवोकेट के साथ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची महिला ने बताया कि नाबालिग काफी डरी हुई है. अभियुक्तों से जान का खतरा बना हुआ है. वहीं, तीन माह गुजरने के बावजूद पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया. इस पर पुलिस अधीक्षक ने थानाधिकारी से मामले को गंभीरता से लेकर शीघ्र जांच करने के निर्देश दिए.

Last Updated : Feb 27, 2021, 6:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details