राजस्थान

rajasthan

पालीः मानसिक रूप से बीमार युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

By

Published : Apr 25, 2020, 5:04 PM IST

पाली के बाली में शनिवार की सुबह एक 28 साल के व्यक्ति ने छत में लगे हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना देसूरी पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

pali news, sucide case, आत्महत्या
बाली में युवक ने लगाई फांंसी

बाली(पाली). जिले के देसूरी कस्बें में शनिवार सुबह 28 वर्षीय एक युवक अपने घर के कमरे के छत पर लगे हुक से फंदा लगाकर झूल गया. बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपर्द कर दिया. मृतक लंबे समय से मानसिक बीमारी से परेशान बताया गया है.

बाली में युवक ने लगाई फांंसी

घटना की सूचना मिलने पर देसूरी पुलिस घटना स्थल लाटो का बांस पहुंची और शव को देसूरी सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. इस दौरान मृतक के पिता तेजाराम पुत्र लच्छाजी जाति सीरवी ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि उसके सभी परिवार वाले काम से बाहर गए हुए थे, लेकिन जब वह अपनी बेटी के साथ घर लौटें तो दरवाजा भीतर से बंद मिला. तब उसकी बेटी पड़ोसी के घर से होकर भीतर गई और दरवाजा खोला तो सब अंदर गए और देखा की उसके बेटे महेंद्र ने पंखे के पास वाले हुक से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली हैं.

बाली में युवक ने लगाई फांंसी

पढ़ें-पालीः ग्रामीण इलाकों में लॉकडाउन की उड़ रही धज्जियां

पिता की रिपोर्ट के अनुसार घटना के वक्त उसका पुत्र घर पर अकेला था. वो मानसिक रूप से बीमार चल रहा था और जोधपुर के एमडीएम अस्पताल से उसका इलाज चल रहा था. उसने लम्बी बीमारी से परेशान होकर प्रातः साढ़े दस बजे आत्महत्या कर ली. पिता ने रिपोर्ट में कहा कि आत्महत्या को लेकर उसे किसी पर कोई शक नहीं है. पुलिस ने देसूरी सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details