राजस्थान

rajasthan

पालीः जवाई नहर में डूबने से 2 भाइयों की मौत

By

Published : Dec 26, 2020, 9:47 AM IST

पाली में एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां जवाई नहर में मछली पकड़ने गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने तैराकों की मदद से दोनों शवों को बार निकाला और मोर्चरी में रखवाया.

जवाई नहर में डुबने से मौत, Death due to drowning in Jawai Canal
जवाई नहर में डुबने से मौत

पाली. जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र से गुजर रही जवाई नहर में एक हादसा हुआ. जहां मछली पकड़ने आए चार युवक बह गए. इन चार युवकों में से 2 लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई. युवक के डूबने की सूचना मिलने के बाद मौके पर लोगों की खासी भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं सुमेरपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और तैराकों की मदद से दोनों मृतकों के शव को बाहर निकाला.

जवाई नहर में डूबने से मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर निवासी 26 वर्षीय इरशाद खान और 24 वर्षीय अरशद खान अपने दो साथियों के साथ शाम करीब 6:30 बजे जवाई बांध क्षेत्र के हवामहल क्षेत्र में घूमने के लिए आया था. शुक्रवार शाम को जवाई बांध नहर की दूसरी पाण का अंतिम दिन था और नहर को शाम को बंद किया जा रहा था.

पढ़ेंःअजय माकन ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, राजस्थान कांग्रेस को दिए कृषि कानूनों का विरोध करने के निर्देश

इसके चलते नहर पर खासी भीड़ भी थी. यह चारों युवक नहर में मछली पकड़ने के लिए उतरे थे, लेकिन नहर का वेग तेज होने के कारण चारों इस पानी में बह गए. वहां मौजूद ग्रामीणों ने 2 लोगों की जान बचा ली. लेकिन, तब तक अरशद और इरशाद को बाहर निकाला जाता तो दोनों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवाया है. जहां शनिवार को उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details