राजस्थान

rajasthan

पालीः मालवीय लोहार समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित, 138 विद्यार्थियों को सम्मान

By

Published : Dec 29, 2019, 4:58 PM IST

पाली में मारवाड़ जंक्शन के गादाना में अखिल भारतीय मालवीय लोहार समाज का 13वां प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया. इस समारोह में 138 होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया.

pali news, marwar junction news, rajasthan news, मारवाड़ में प्रतिभा सम्मान समारोह, मालवीय लोहार समाज, प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ
प्रतिभा सम्मान समारोह

मारवाड़ जंक्शन (पाली).जिले में मारवाड़ जंक्शन के गादाना गांव विख्यात अलख जी महाराज समाधी स्थल पर अखिल भारतीय मालवीय लोहार समाज का 13वां छात्र-छात्राओं का प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया. समाज के जाने-माने साधु संतों और श्री सगता राम जी मालवीय लोहार शिक्षा समिति के तत्वाधान में समाज की प्रतिभाओं का विशेष समान किया गया. इस समारोह में 138 होनहार विद्यार्थियों को विशेष सम्मान से सम्मानित किया गया.

प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ आयोजित

बता दें कि विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल, सिल्वर मेडल और प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए. इस समारोह में देशभर से सैकड़ों की तादाद में समाज के समाज बंधु पहुंचे. मालवीय लोहार शिक्षा समिति अध्यक्ष रघुनाथ चंद, विशिष्ट भामाशाह और शिक्षा समिति के उपस्थिति में समाज की विशिष्ट भामाशाह का भी सम्मान किया.

पढ़ेंः मैं जीना चाहती हूं...बीमार हर्षिता को इलाज के लिए मदद की दरकार

साथ ही समाज की अलौकिक प्रतिभा की धनी विभूतिओं और समाजबन्दुओं का भी बहुमान किया गया. शिक्षा समिति अध्यक्ष रघुनाथ चंद्र ने अपने संबोधन में समाज बंधुओं से छात्र-छात्राओं के शिक्षा में सहयोग करने, बालिका शिक्षा में आगे आने और समाज में फैली कुरीतियों को मिटाने का आह्वान किया. वहीं इस मौके पर जिले भर से सैकड़ों की तादाद में समाज बंधु उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details