राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पालीः महिला सुरक्षा के लिए पुलिस ने शुरू किया आत्मरक्षा शिविर

पाली में बुधवार को महिला और बालिका सुरक्षा को लेकर आत्मरक्षा शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान पुलिस की महिला कांस्टेबलों ने घरेलू महिलाओं, स्कूली बालिकाओं सहित अन्य बालिकाओं को आत्मरक्षा के गुण सिखाएं.

By

Published : Jan 1, 2020, 5:18 PM IST

Updated : Jan 1, 2020, 5:37 PM IST

पाली की खबर, Self Defense Camp
पुलिस ने शुरू किया आत्मरक्षा शिविर

पाली. पाली में महिला सुरक्षा को लेकर एक अनूठी पहल की गई है. बुधवार को पाली की पुलिस की ओर से महिला और बालिका सुरक्षा को लेकर आत्मरक्षा शिविर का आयोजन किया गया. बता दें कि ये शिविर अगले 7 दिनों तक बांगड़ स्कूल मैदान में चलने वाला है. जिसमें पुलिस के प्रशिक्षक महिला कांस्टेबलों प्रशिक्षक महिला कांस्टेबलों की ओर से घरेलू महिलाएं और स्कूली बालिकाओं सहित अन्य बालिकाओं को आत्मरक्षा के विभिन्न गुण सिखाए जाएंगे.

वहीं, शिविर का उद्घाटन बुधवार को पाली पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा की अध्यक्षता में किया गया. इस कार्यक्रम में प्रशिक्षित पुलिस की प्रशिक्षित महिला कांस्टेबलों ने आत्मरक्षा को लेकर अपना प्रदर्शन दिखाया.

पुलिस ने शुरू किया आत्मरक्षा शिविर

पाली पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पाली में महिला सुरक्षा को लेकर या आत्मरक्षा शिविर 7 दिनों तक चलेगा. इस शिविर में 5 प्रशिक्षित महिला कांस्टेबल की ओर से महिलाओं को अलग-अलग समय में आत्मरक्षा के गुण सिखाए जाएंगे.

पढ़ें- दिनेश सिरवी हत्याकांड का खुलासा, आरोपी दंपति गिरफ्तार

इस शिविर का मुख्य उद्देश्य महिला को अपनी सुरक्षा के लिए स्वयं मजबूत करना है. कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान पाली एसडीएम रोहिताश्व सिंह तोमर, एसपी रामेश्वर लाल सहित कई पुलिस अधिकारी और पाली की जनता मौजूद थी.

Last Updated : Jan 1, 2020, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details