राजस्थान

rajasthan

बाली: नाड़ोल में मिली अधजली लाश, मृतक के भाई ने की शिनाख्त

By

Published : Feb 22, 2020, 9:40 PM IST

पाली जिले के पास मेगा हाइवे के किनारे पगडंडी मार्ग पर एक व्यक्ति की अधजली लाश मिली. शनिवार सुबह पुलिस का गश्ती वाहन इंटरसेप्टर देसूरी से नाड़ोल की तरफ गुजर रहा था. इसी समय पुलिस ने लाश देखी.

पाली की खबर, half burned dead body
घटनास्थल का जायजा लेते पुलिसकर्मी

बाली (पाली). जिले के पास मेगा हाइवे के किनारे पगडंडी मार्ग पर एक व्यक्ति की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शनिवार सुबह पुलिस का गश्ती वाहन इंटरसेप्टर देसूरी से नाड़ोल की तरफ गुजर रहा था. इस दौरान सड़क किनारे वाहन रोका, तो पुलिसकर्मियों की नजर लाश पर पड़ी.

अधजली लाश मिली

जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने रानी और देसूरी पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलने पर नाड़ोल चौकी के हेड-कांस्टेबल परविंदर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. बाद में देसूरी CI भंवरसिंह जाखड़ और रानी SHO हुक्मगिरी गोस्वामी भी वहां पहुंचे.

उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया. जिसपर SP आनन्द शर्मा, SSP बृजेश सोनी और CO हिमांशु जांगिड़ भी घटनास्थल पर पहुंचे. जांच के दौरान अधिकारियों ने पाया कि लाश बुरी तरह से जली हुई थी और चेहरा एकदम क्षत-विक्षत हो गया था. मृत व्यक्ति ने एक हाथ में कड़ा और बदन पर पेंट पहन रखा था.

घटनास्थल पर पहुंचे FSL टीम ने प्रभारी डॉ.वक्तावर सिंह के नेतृत्व में लाश का मुआयना किया और जांच के लिए नमूने लिए. इसी के साथ एमओबी और डॉग स्कवॉड भी बुलाए गए. व्यक्ति के जेब में मोबाइल भी बरामद किया गया.

इधर खबर मिलने पर रानी से मदनलाल छिपा अपने परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचा. जिसने लाश की पहचान अपने भाई कांतिलाल पुत्र चुन्नीलाल छिपा के रूप में की. कांतिलाल रानी की ऑक्सफोर्ड स्कूल में कर्मचारी था.

पढ़ें:पाली: ट्रोले की चपेट में आई सवारी टेंपो, 6 घायल

SP आनन्द शर्मा ने बताया, कि मृतक के पास मिले मोबाइल के आधार पर मृतक की शिनाख्त 62-64 वर्षीय कांतिलाल पुत्र चुन्नीलाल छिपा के रूप में हुई. बहरहाल, उसकी मृत्यु संदेहास्पद है. पोस्टमार्टम और विशेषज्ञ साक्ष्य के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details