राजस्थान

rajasthan

पालीः शौच करने गया युवक तलाब में डूबा...तैरता मिला शव

By

Published : Sep 21, 2019, 5:25 PM IST

पाली जिले के रानी गांव में एक तालाब में एक व्यक्ति का शव मिलने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति सुबह शौच करने के लिए गया था. जिसके बाद वापस तालाब में हाथ धोने के लिए गया तो वहां उसका पैर फिसल जाने से वह तालाब में जा गिरा. पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई.

Dead body found in Pali pond, Dead body found in Pali, पाली तालाब में तैरता मिला शव

मारवाड़ जंक्शन (पाली). जिले के रानी गांव में कब्रिस्तान के पास स्थित एक तालाब में एक व्यक्ति का शव मिला. ग्रामीणों को तालाब में शव नजर आने पर कुछ ही देर में यह खबर गांव के चारों ओर फैल गई. जिसके चलते मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि घर में शौचालय नहीं होने की वजह से व्यक्ति सुबह उठकर शौच के लिए गया था.

पाली जिले के तालाब में तैरता मिला शव

शौच करने के बाद पास के ही तालाब में हाथ धोने के लिए गए और वहां उनका पैर फिसल गया. जिससे तालाब के पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस थाना रानी को दी. इस पर रानी थानाधिकारी हुकमगिरी मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों की मदद से तालाब से बाहर निकलवाया गया. इसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें : स्पेशल रिपोर्टः भामाशाह हो या आयुष्मान योजना...गरीब का मरना तो तब भी...तब भी

पुलिक के अनुसार मृतक की पहचान अचला राम पुत्र भैराराम देवासी निवासी रानी गांव के रूप में हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने मर्ग में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details