राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीजेपी की बाड़ेबंदी में सेंध, अध्यक्ष पद चुनाव से पहले 'अम्बा' ने थामा कांग्रेस का हाथ

पाली में नगर पालिका चुनाव के रुझान को अभी दो दिन ही हुआ है. जीते प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी भी हो चुकी है. इन सभी के बीच तखतगढ़ बीजेपी प्रत्याशियों के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आने लगी हैं.

By

Published : Feb 2, 2021, 10:27 AM IST

pali news  बीजेपी की बाड़ेबंदी में सेंध  पाली न्यूज  BJP imposition  rajasthan politics  body election 2021
बीजेपी की बाड़ेबंदी में सेंध

पाली.बीजेपी से जीती एक महिला प्रत्याशी ने बाड़ेबंदी से निकलकर BJP का दामन छोड़ सोमवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया है. अचानक से बीजेपी को छोड़ कांग्रेस का दामन थामने के पीछे महिला प्रत्याशी ने सुमेरपुर विधायक पुत्र पर बदतमीजी का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि यह बाड़ेबंदी के दौरान विधायक पुत्र ने उनके बेटे के साथ मारपीट करने की कोशिश की और उनके साथ भी बदतमीजी करने की कोशिश की.

बीजेपी की बाड़ेबंदी में सेंध

दरअसल, तखतगढ़ के वार्ड नंबर- 4 से इस बार बीजेपी की अम्बा देवी रावल ने जीत हासिल की है. इस जीत के बाद बीजेपी पदाधिकारियों ने सभी जीते प्रत्याशियों को बाड़ेबंदी में गोपनीय स्थान पर लेकर गए थे. सोमवार को अचानक अम्बा देवी ने बीजेपी की बाड़ेबंदी को छोड़ सुमेरपुर लौटकर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर दी. अचानक से बाड़ेबंदी से निकल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के फोटो सामने आने के बाद पाली की राजनीति में एक बार हलचल हो गई.

यह भी पढ़ें:पाली: महिला के गले से बाइक सवार ने सोने की चेन झपटी, चोर की तलाश में जुटी पुलिस

इस बीच अंबा देवी ने इस पूरे मामले में सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत और उनके पुत्र पर बाड़ेबंदी के दौरान उनके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि अंबादेवी रावल तखतगढ़ नगर पालिका में पूर्व चेयरमैन के पद पर भी रह चुकी हैं. इस बार में बीजेपी की ओर से 16 सीटों पर जीत हासिल की गई है. वहीं कांग्रेस 4 सीटों व 5 सीटों पर निर्दलीय प्रत्याशी जीते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details