राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली में जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव को लेकर कांग्रेसी दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

पाली में होने वाले पंचायत एवं जिला परिषद सदस्यों के चुनाव को लेकर जिले में चुनावी घमासान का दौर शुरू हो गया है. इस बीच इसका नजारा पाली जिला मुख्यालय पर कांग्रेस भवन में भी देखने को मिला है.

By

Published : Nov 4, 2020, 9:48 AM IST

pali news, zilla parishad, panchayati raj electionelection ,
पाली में जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव को लेकर कांग्रेसी दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

पाली. जिले में आने वाले पंचायत एवं जिला परिषद सदस्यों के चुनाव को लेकर जिला मुख्यालय एवं जिले के विभिन्न हिस्सों में चुनावी घमासान का दौर शुरू हो चुका है. मंगलवार को इसी चुनावी घमासान का नजारा पाली जिला मुख्यालय पर कांग्रेस भवन में देखने को मिला है. जिला परिषद सदस्य एवं पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस दावेदारों ने पर्यवेक्षक अक्षय त्रिपाठी के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन किया है. इस शक्ति प्रदर्शन में पाली जिले की पंचायत समिति के वार्ड एवं जिला परिषद के 30 वार्डों के दावेदारों ने अपनी अपनी दावेदारी रखी है.

वहीं सभी दावेदारों को पर्यवेक्षक त्रिपाठी ने फाइल में शामिल कर आगे रिपोर्ट भेजने की बात की है. बता दें कि पाली जिले में 10 पंचायत समिति है. जिन पर इस बार चुनाव होने वाले हैं. इनको लेकर कांग्रेस ने इच्छुक कार्यकर्ताओं से उनकी दावेदारी मांगी है. इस बार कांग्रेस ने पाली जिले की सभी पंचायत समितियों पर अपना कब्जा जमाने के लिए सक्रिय एवं प्रभावी कार्यकर्ता पर विश्वास जताने की बात कही है.

यह भी पढ़ें-नगर निगम चुनाव का परिणाम आने के बाद कांग्रेस ने अपने पार्षदों को भेजा बाड़ाबंदी में

मंगलवार को हुई इस दावेदारी में पाली जिले के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़, पूर्व जिला अध्यक्ष चुनीलाल चाडवास, पूर्व संसदीय सचिव दिलीप चौधरी, पूर्व नगर परिषद सभापति केवल चंद गुलेचा, प्रदीप हिंगड़, महावीर सिंह, शोभा सोलंकी, रंजू रामावत, रतन जणवा, शिशुपाल सिंह निंबाड़ा सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details