राजस्थान

rajasthan

भाजपा ने कसी लोकसभा चुनाव के लिए कमर, एक होने के लिए निकाली कमल संदेश रैली...

By

Published : Mar 2, 2019, 9:05 PM IST

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भाजपा पूरी तरह से मैदान में उतर चुकी है. राजस्थान में विधानसभा चुनाव में सत्ता छीनने के बाद में भाजपा की ओर से यही प्रयास किया जा रहा है कि अब वह गलतियां ना दोहराई जाएं जिनका खामियाजा उन्हें विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ा था. इसी उद्देश्य को लेकर भाजपा की ओर से शनिवार को जिले भर के बूथों पर कमल संदेश रैली का आयोजन किया.

कमल संदेश रैली...

पाली. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भाजपा पूरी तरह से मैदान में उतर चुकी है. राजस्थान में विधानसभा चुनाव में सत्ता छीनने के बाद में भाजपा की ओर से यही प्रयास किया जा रहा है कि अब वह गलतियां ना दोहराई जाएं जिनका खामियाजा उन्हें विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ा था. इसी उद्देश्य को लेकर भाजपा की ओर से शनिवार को जिले भर के बूथों पर कमल संदेश रैली का आयोजन किया. पाली शहर में भी इस रैली का आयोजन किया गया जिसको पाली सांसद केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी ने पार्टी ध्वज दिखाकर रवाना किया.

कमल संदेश रैली...
भाजपा की ओर से आयोजित कमल संदेश रैली का मुख्य उद्देश्य लोगों में भाजपा के द्वारा चलाई गई विभिन्न योजनाओं और कार्यों का प्रचार प्रसार करना व कार्यकर्ताओं को एक जाजम पर लाकर विधानसभा चुनाव एक के नेतृत्व में लड़ना है। इसी को लेकर पिछले डेढ़ महीने से भाजपा पदाधिकारियों द्वारा जिले में अलग-अलग स्थानों पर बूथ सम्मेलन आयोजित कर कार्यकर्ताओं से उनके विचार व शिकायतें ली जा रही हैं। तथा मौके पर ही उनको हल करने की कोशिश की जा रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details