राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 22, 2020, 3:29 PM IST

Updated : May 24, 2020, 8:23 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउनः पाली में पशु-पक्षियों के लिए आगे आए भामाशाह

पूरे देश में लॉकडाउन के चलते केवल इंसान ही नहीं पशु पक्षियों को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जिसको देखते हुए भामाशाह इन पशु पक्षियों को दाना पानी मुहैया करवा रहे है.

मारवाड़ जंक्शन न्यूज़,  पाली न्यूज़,  पशु पक्षी के लिए भामाशाह,  Marwar Junction News,  Pali News,  Bamashah helped animal bird , डायमंड युवा सेवा संस्था
पशु पक्षी के लिए आगे आए भामाशाह

मारवाड़ जंक्शन (पाली). पूरे देश में कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में बहुत से गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए लोग आगे आ रहे है. इसी लॉकडाउन और गर्मी के चलते इंसान ही नहीं बल्कि पशु पक्षियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन वहीं इस मुश्किल घड़ी में भामाशाह केवल लोगों ही नहीं बल्कि पशु पक्षियों को भी खान पान की सुविधा दे रहे है.

इसी कड़ी में मारवाड़ जंक्शन उपखंड के माण्डा गांव में डायमंड युवा सेवा संस्था कि ओर से पशु- पक्षियों के लिये भोजन और दाना पानी मुहिया करवाने का जिम्मा उठाया है. संस्था के अध्यक्ष कालुभाई मेवाड़ा के नेतृत्व में भामाशाहों के सहयोग से कोषाध्यक्ष प्रमोद शर्मा और उपाध्यक्ष अनिल वैष्णव के सानिध्य में ढाई मण लापसी बनाकर गायों को खिलाई गई.

ये पढ़ें- लॉकडाउनः पाली पहुंचे DGP, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

बता दें कि डायमंड युवा सेवा संस्था जब से लॉकडाउन लगा है तभी से सेवाकार्य में जुटी हुई है. जिसमे जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री के किट वितरण किए जा रहे हैं. इसी के साथ पक्षु पक्षियों के लिए भोजन की व्यवस्था भी जा रही है.

Last Updated : May 24, 2020, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details