राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान की भीषण गर्मी में जब मोदी जी बोलते हैं तो पाकिस्तानी पीएम को AC में भी पसीना निकलता है : योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नागौर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के समर्थन में डीडवाना में सभा को संबोधित किया. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

By

Published : May 2, 2019, 7:16 PM IST

एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के समर्थन में सभा

डीडवाना (नागौर). उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नागौर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के समर्थन में डीडवाना में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. योगी ने कहा कि कांग्रेस बोलती कुछ और है, करती कुछ और है. योगी ने कहा कि जनता अब कांग्रेस को समझ चुकी है. इसलिए 25 सीटों पर बीजेपी को जीताकर मोदी जी के हाथ मजबूत करेगी.

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि ओसामा बिन लादेन की तरह अब अजहर मसूद की भी उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. यूएनओ से जुड़े 93 देशों ने अजहर मसूद को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित करने में मदद की है. इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो काम कांग्रेस नहीं कर पाई, वो काम मोदी सरकार ने कर दिखाया. क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद एक-एक करके आतंकियों को जैसे ठिकाने लगाया जा रहा है. इससे सबसे ज्यादा प्रसन्नता वीरों की धरती राजस्थान को होती होगी.

डीडवाना में जनसभा को संबोधित करते योगी आदित्यनाथ

योगी ने कहा कि अजहर के आकाओं की भी उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. इस खबर के बाद उनके घरों में चूल्हे नहीं जले होंगे. उन्होंने कहा कि राजस्थान की भीषण गर्मी में जब मोदी जी बोलते हैं, तो AC रूम में बैठे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पसीना छूटता है. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा.

एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के समर्थन में आयोजित सभा में हनुमान बेनीवाल, केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह समेत भाजपा के वर्तमान विधायक और पूर्व विधायक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details