राजस्थान

rajasthan

पंचायत और जिला परिषद चुनाव को लेकर RLP की बैठक, बेनीवाल ने स्वतंत्र चुनाव लड़ने के दिए संकेत

By

Published : Oct 26, 2020, 9:43 PM IST

आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल पंचायत चुनाव और जिला परिषद चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. इसको लेकर उन्होंने जयपुर में पार्टी पदाधिकारियों संग बैठक किए. साथ ही मजबूती से चुनाव लड़ने का आह्वान किया.

सांसद हनुमान बेनीवाल  राजस्थान की खबर  पंचायत राज चुनाव  जिला परिषद चुनाव  राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की बैठक  jaipur news  National Democratic Party meeting  District Council Election  Panchayat Raj Election  Rajasthan news  MP Hanuman Beniwal  RLP Convenor Hanuman Beniwal
पंचायत राज और जिला परिषद चुनाव को लेकर बैठक

जयपुर.पंचायत राज और जिला परिषद चुनाव की घोषणा के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने भी इसकी तैयारी शुरू कर दी है. आरएलपी संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने इस सिलसिले में जयपुर में चूरू और सीकर सहित तीन जिलों के पदाधिकारियों की बैठक भी ली. इसमें इन चुनाव को पूरी मजबूती के साथ लड़ने का आह्वान किया. साथ ही बैठक में इस बात के भी संकेत मिले कि आरएलपी नगर निगम चुनाव की तरह ही यह चुनाव भी स्वतंत्र रूप से लड़ेगी.

पंचायत राज और जिला परिषद चुनाव को लेकर बैठक

बैठक जयपुर के जालूपुरा स्थित बेनीवाल के सरकारी निवास पर आयोजित की गई, जिसमें चूरू, झुंझुनू और सीकर जिलों के पार्टी से जुड़े पदाधिकारी और सरपंच आदि भी शामिल हुए. बैठक में मौजूदा चल रहे नगर निगम चुनाव को लेकर चर्चा हुई. साथ ही आने वाले जिला परिषद के चुनाव को लेकर रणनीति भी बनाई गई. इस दौरान आरएलपी के स्थापना दिवस के मौके पर बीकानेर संभाग मुख्यालय पर होने वाले कार्यक्रम की तैयारी की गई.

यह भी पढ़ें:गहलोत सरकार को बैंसला की सीधी चेतावनी, कहा- आंदोलन जरूर होगा...1 नवंबर को हमारे ही नियम चलेंगे

इस कार्यक्रम में आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल भी शामिल होंगे. बैठक में आरएलपी महासचिव मनीष चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का ग्रामीण स्तर पर मजबूत आधार है. ऐसे में पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों को भी यह चुनाव लड़ना चाहिए.

जल्द होगा कार्यकारिणी का विस्तार...

बेनीवाल ने सीकर, झुंझुनू और चूरू जिले से आए पार्टी के प्रतिनिधियों के साथ पंचायत राज चुनाव और पार्टी के विस्तार को लेकर भी चर्चा की. साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही कार्यकारिणी के विस्तार की घोषणा की जाएगी. इस मौके पर पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी और पदाधिकारी गण के साथ कई सदस्य मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details