राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

विधानसभा उपचुनाव : खींवसर में कांग्रेस प्रत्याशी भरेंगे पर्चा, कार्यक्रम में मुख्यमंत्री करेंगे शिरकत

खींवसर विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मिर्धा सोमवार को नामांकन दाखिल करेंगे. जिसके लिए खींवसर में नामांकन दाखिल करने से पहले नामांकन रैली और सभा का आयोजन किया गया है. जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और उप मुख्य सचेतक सहित कांग्रेस के बड़े नेता शिरकत करेंगे.

omination rally for assembly by-election, खींवसर में कांग्रेस की नामांकन रैली

By

Published : Sep 30, 2019, 11:39 AM IST

नागौर.खींवसर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मिर्धा का सोमवार को नामांकन दाखिल करेंगे. वहीं नामांकन दाखिल कार्यक्रम से पहले खींवसर में नामांकन सभा और नामांकन रैली का आयोजन किया गया है. बता दें कि हरेंद्र मिर्धा कांग्रेस सरकार में विधायक और मंत्री भी रह चुके हैं

इस सभा और रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट शिरकत करेंगे. वहीं कार्यक्रम में कांग्रेस के उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी भी कार्यक्रम मे शामिल होगें. मुख्यमंत्री उप मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस के विधायक और जिले के कांग्रेस के नेता कार्यक्रम में सम्मिलित होगें.

खींवसर में कांग्रेस की नामांकन रैली

ये पढें: मंडावा उप चुनाव जिताने के लिए चुरू भाजपा नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

बता दें कि खींवसर में कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मिर्धा की चुनावी सभा और नामांकन को लेकर पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली है. कांग्रेश पदाधिकारी इस नामांकन रैली में प्रदेश कांग्रेस के कई मंत्री, पदाधिकारी शिरकत करेंगे. जिसको लेकर सभा को अंतिम रूप दिया गया. वहीं एसपी विकास पाठक सहित पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर हैं. जिसको देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details