राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हाई-वे पर पैदल जा रहे सख्स के गमछे की गठरी से 850 ग्राम अफीम बरामद

जिले के लाडनूं थाना पुलिस ने चूरू के बिलासी गांव के एक व्यक्ति को अफीम तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि जगदीश दान नाम का यह शख्स गमछे की पोटली में 850 ग्राम अफीम छिपाकर ले जा रहा था.

By

Published : Aug 13, 2019, 6:14 PM IST

850 grams opium recovered, नागौर न्यूज स्टोरी, churu person arrested

नागौर. मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला पुलिस ने मात्र पांच दिनों के अंदर दो मामले पकड़े हैं. मंगलवार को इसी कड़ी में लाडनूं थाना पुलिस को लगातार दूसरी बार सफलता मिली है. लाडनूं थाना पुलिस ने अफीम लेकर पैदल जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

सख्स के पास से 850 ग्राम अफीम बरामद

पुलिस का कहना है कि चूरू जिले के बिलासी गांव का निवासी जगदीश दान गमछे की पोटली में छिपाकर अफीम लेकर हाइवे पर पैदल जा रहा था. पुलिस ने जब रुकवा कर चैक किया तो उसके पास एक गमछे की पोटली में 850 ग्राम अफीम मिली, जिसका बाजार मूल्य करीब 50 हजार रुपए है.

यह भी पढ़े:भाजपा मुख्यालय में होर्डिंग बदला, पहली बार पार्टी के होर्डिंग में नजर आए राजेंद्र राठौड़

आरोपी जगदीश दान को पुलिस नें तुरंत गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने मामला एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया है. गौरतलब है कि स्थानीय पुलिस ने चार दिन पूर्व 8 अगस्त को 26 किलो डोडा पोस्त की तस्करी के आरोप में एक स्कॉर्पियों कार सहित दो पंजाब के युवकों को मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में पकड़ा था, वे डोडा पोस्त लेकर पंजाब जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details