राजस्थान

rajasthan

पेट्रोल पंप लूट मामले के शातिर बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Mar 7, 2021, 10:39 PM IST

कोटा के रामगंजमंडी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पेट्रोल पंप लूट मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों के पास से देसी कट्टा, 06 जिन्दा कारतूस, लोहे का सरिया, कार और डकैती की नगद राशि बरामद की है.

Petrol pump robbery case in Ramganjmandi, पेट्रोल पंप लूट मामले के बदमाश गिरफ्तार
पेट्रोल पंप लूट मामले के बदमाश गिरफ्तार

रामगंजमंडी (कोटा). क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से देसी कट्टा, 06 जिन्दा कारतूस, लोहे का सरिया, कार और डकैती की नगद राशि बरामद करने में सफलता प्राप्त की.

जानकारी के अनुसार बीते 11 फरवरी को पेट्रोल पम्प मण्डाना पर अज्ञात बदमाशों ने पम्पकर्मियों से मारपीट कर हथियारों की नोक पर 01 लाख रूपये से अधिक की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था. वारदात को अंजाम देने वाले अज्ञात बदमाश की तलाश हेतु रामलक्ष्मण पुलिस निरीक्षक, जिला विशेष शाखा और महेश कारवाल, थानाधिकारी थाना मण्डाना कोटा के नेतृत्व में जिला स्पेशल टीम और सायबर सेल टीम से भूपेन्द्र कुमार नागर को शामिल कर विशेष टीम का गठन किया गया था.

विशेष टीम ने तकनिकी और सूचना के आधार पर अज्ञात बदमाश का करीब 500 किमी पीछा करते हुए 11 फरवरी की रात्रि को मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले छापीहेडा कस्बे के पास सेठिया पेट्रोल पम्प पर पम्प कर्मियों से हथियार की नोक पर 50 हजार की लूट और सेल्समेंन के अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले अलवर जिले की मेव गैंग के सदस्य फिरोज खान , सोहिल खान और जावेद को डिटेन कर राजगढ़ जिले छापीहेडा पुलिस को सुर्पद किया गया.

पढ़ें-सावधान : राजस्थान में फिर बढ़ने लगा कोविड-19 संक्रमण...4 दिन में 2 बार, आंकड़ा 200 पार

बदमाश फिरोज खान, सोहिल, जावेद को जिला जेल राजगढ मध्यप्रदेश से प्रोडक्शन वारंट पर प्राप्त कर न्यायालय से पीसी रिमाण्ड प्राप्त कर पेट्रोल पम्प की डकैती की वारदात में प्रयुक्त देसी कट्टा मय 06 जिन्दा कारतूस, लोहे का सरिया, कार और डकैती की नगद राशि बरामद करने में सफलता प्राप्त की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details