राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

युवक की तलाश में एक घर में घुसे बिहारी गैंग के गुर्गे... नहीं मिला तो घर में की तोड़फोड़

कोटा के तलवंडी इलाके में मंगलवार रात को एक युवक का पीछा करते हुए करीब दर्जन भर बदमाश एक मकान में घुस गए. इस दौरान बदमाशों ने मकान में तोड़फोड़ कर दी. मकान मालिक कि शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

By

Published : May 15, 2019, 2:30 PM IST

कोटा में बदमाशों ने एक घर में की तोड़फोड़

कोटा. शहर में बिहारी गैंग के गुर्गों का आतंक इस कदर बढ़ रहा है कि किसी भी घर में घुसकर तोड़फोड़ कर देते है. पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकाम है. ताजा मामला तलवंडी इलाके का है, जहां मंगलवार रात को एक युवक का पीछा करते हुए करीब दर्जन भर युवक एक मकान में घुस गए. और युवक को तलाशने के दौरान घर में तोड़फोड़ कर दी. मामले में मकान मालिक की ओर से आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

कोटा में बदमाशों ने एक घर में की तोड़फोड़

तलवंडी के बी सेक्टर में रहने वाले द्वारका प्रसाद मित्तल ने बताया कि मंगलवार रात को उनके घर का मुख्य द्वार खुला था. इस दौरान मकान नम्बर 330 में मैस संचालित करने वाला बिहार निवासी आर्यन सिंह उनके मकान में घुस आया और बाथरूम में जाकर छुप गया. इसके बाद उसका पीछा करते हुए हथियारों से लेस बिहारी गैंग के दर्जन भर बदमाश उनके घर में घुस आए और युवक की तलाश में जुट गए. जब युवक नहीं मिला तो घर के सामानों पर हमला बोल दिया. उन्होंने घर में खड़े स्कूटर, गेट व आरओ को तोड़ दिया.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

आवाज सुनकर घर के सदस्य बाहर निकले तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की कोशिश की. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बदमाश भाग गए थे. पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा ले रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details