राजस्थान

rajasthan

कोटा: कोरोना से मौत के बाद उपखण्ड में प्रशासन अलर्ट, सभी चेक पोस्ट पर सख्ती, मेडिकल टीम की रहेगी मौजूदगी

By

Published : Apr 6, 2020, 9:09 PM IST

कोटा में कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद रामगंजमंडी प्रशासन सख्ती में आ गया है. कृषि उपज मण्डी सभागार में एसडीएम चिमनलाल मीणा ने सभी विभाग की तत्काल मीटिंग बुलाई. इस बैठक में सभी को अलर्ट मोड पर कार्य करने को निर्देशित किया.

रामगंजमंडी में कोरोना पॉजिटिव, ramganjmandi corona positive,  Ramganjmandi administration on alert
अलर्ट पर रामगंजमंडी प्रशासन

रामगंजमंडी (कोटा).प्रदेश में केवल कोटा संभाग की ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा हुआ था, कोटा में सोमवार को 50 साल के व्यक्ति की मौत के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं इसके बाद रामगंजमंडी प्रशासन सख्ती में आ गया. कृषि उपज मण्डी सभागार में एसडीएम चिमनलाल मीणा ने सभी विभाग की तत्काल मीटिंग बुलाई. मीटिंग में सभी विभाग के अधिकारी मौजूद रहें.

अलर्ट पर रामगंजमंडी प्रशासन

एसडीएम सीएल मीणा और डिप्टी मनजीत सिंह ने उपखण्ड क्षेत्र सीमाओं पर चिकित्सा विभाग की टीम लगाने की बात कही. मध्यप्रदेश सीमा में आने वाले तीन चेक पोस्ट और कोटा से आने वाले नेशनल हाईवे में मोरुकलां चेक पोस्ट, झालावाड़ सीमा पर बने चेक पोस्ट पर भी चिकित्सा टीम की 24 घंटे ड्यूटी लगाने की बात कही.

ये पढ़ेंःकोटा में कर्फ्यू: Corona Positive का इलाज करने वाला मेडिकल स्टाफ अब तक आइसोलेट नहीं

चिकित्सा विभाग के ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी रईस खान ने बताया कि उपखण्ड में मध्यप्रदेश की चारों बॉर्डर पूरी की तरह निगरानी में पुलिस प्रशासन सहयोग करेगा. एसडीएम ने सभी अधिकारियों को अलर्ट मोड पर कार्य करने के लिए निर्देशित किया.

साथ ही डिप्टी मंजीत सिंह ने क्षेत्र के सभी पुलिस थानों पर मौजूद थानाधिकारियों को अपने क्षेत्र के चेक पोस्ट पर सख्ती से कार्य करने के निर्देश दिए. उपखण्ड क्षेत्र में एहतिहात बरतते हुए किराना दुकान और दूध डेयरी के खुलने का समय बदला गया है. पहले यह दुकानें पूरे दिन खुलती थी, अब 12 बजे से 4 बजे तक ही खुलेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details