राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: इटावा में स्वास्थ्य के लिए दौड़ कार्यक्रम का आयोजन बना खानापूर्ति

कोटा के इटावा में निरोगी राजस्थान अभियान के तहत ब्लॉक स्तरीय रन फॉर हेल्थ का कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौड़ में कई अधिकारी फोन पर वार्ता करते हुए रैली के रूप में चलते नजर आए. वहीं जहां भी इन लोगों को कैमरा नजर आया, जहां फौरन अपने एक्शन में आकर अधिकारियों ने दौड़ लगा दी.

By

Published : Dec 21, 2019, 1:12 PM IST

race program for health in Etawah, स्वास्थ्य के लिए दौड़ कार्यक्रम का आयोजन
दौड़ कार्यक्रम का आयोजन बना खानापूर्ति

इटावा (कोटा).जिले के इटावा नगर में शनिवार को निरोगी राजस्थान अभियान के तहत ब्लॉक स्तरीय रन फॉर हेल्थ का कार्यक्रम आयोजित हुआ. जिसमें एसडीएम रामावतार बरनाला द्वारा इटावा सीएचसी अस्पताल परिसर से हरी झंडी दिखाकर स्वास्थ्य के लिए दौड़ को रवाना किया. जो एसडीएम कार्यालय पहुंचकर समाप्त हुई.

दौड़ कार्यक्रम का आयोजन बना खानापूर्ति

इस बीच रास्ते में दौड़ नाम मात्र की नजर आई और कई अधिकारी फोन पर वार्ता करते हुए रैली के रूप में इस दौड़ चलते नजर आए. वहीं जहां भी इन लोगों को कैमरा नजर आया. वहीं तुरंत एक्शन शुरू हो गया और अधिकारियों ने दौड़ लगा दी.

पढ़ेंः झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में हुआ 'निरोगी राजस्थान जागरूकता कार्यशाला' का आयोजन

इस दौरान तहसीलदार रामचरण मीणा, आस्था महाविद्यालय के निदेशक कमलेश दायमा और विद्यार्थियों के अलावा पुलिस विभाग चिकित्सा विभाग के कई अधिकारी गण मौजूद रहे. बता दें कि चिकित्सा विभाग द्वारा राजस्थान सरकार का 1 वर्ष पूर्ण होने पर यह रन फॉर हेल्थ कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details