राजस्थान

rajasthan

कोटा: लॉकडाउन के दौरान अवैध देसी शराब बेचने वाला गिरफ्तार, 390 पव्वे बरामद

By

Published : Apr 10, 2020, 7:40 PM IST

लॉकडाउन के बीच कोटा जिले के मोडक थाना क्षेत्र में पुलिस ने अबैध शराब बेचते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से देसी शराब के पव्वे और कुछ राशि बरामद की गई है. वहीं गिरफ्तार के खिलाफ मामले पर मुकदमा दर्ज जांच किया जा रहा है.

Illegal liquor seller arrested, अवैध शराब बेचने वाला गिरफ्तार
अवैध देसी शराब बेचने वाला गिरफ्तार

रामगंजमंडी (कोटा). रामगंजमंडी के मोडक थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब बेचते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने 390 देसी शराब के पव्वे और 5250 रुपए नगद राशि बरामद किया है.

ये पढ़ेंःकोटा: जिल में मिला कोरोना संदिग्ध, जांच के लिए किया गया रेफर

मोडक थानाधिकारी भारतसिंह ने बताया कि लॉकडाउन के बीच अवैध शराब बेचने की शिकायत प्राप्त हो रही थी. शिकायत पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार कार्रवाई की गई. इस दौरान मोडक बाईपास पर नरेंद्र सिंह अपनी दुकान में अवैध रूप से शराब की बिक्री करते हुए पकड़ा. आरोपी के पासे से 390 देशी पव्वे और 5250 रुपए नगद राशि बरामद किया गया है.

ये पढ़ेंःप्रतापगढ़ में जिला स्पेशल टीम की कार्रवाई, 15 लाख की शराब जब्त

थानाधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस जैसी गंभीर महामारी में भी इस तरह के लोग बीमारी को बढ़ावा देने में लगे हुए हैं. इस तरह की लापरवाही से संक्रमण बढ़ने का खतरा हो रहा है. मामला दर्ज कर लिया है. वहीं अवैध शराब कहां से लाई जा रही है, इस मामले पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details