राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: इटावा में ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, एक युवक की मौत 2 घायल

कोटा के इटावा में ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली असंतुलित होकर पलट गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत और दो लोग घायल हुए हैं. मामला सुल्तानपुर थाना एरिया का है.

By

Published : Jan 7, 2021, 11:41 AM IST

Tractor trolley overturned, Road accident in Kota, Kota news, कोटा इटावा राजमार्ग, राजस्थान में सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटी, कोटा में सड़क हादसा, कोटा की खबर, ईटों से भरी ट्राली पलटी
एक युवक की मौत 2 घायल

इटावा (कोटा).सुल्तानपुर थाना एरिया के कोटा-इटावा राजमार्ग पर मोरपा गांव की ओर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली बुधवार देर रात असंतुलित होकर पलट गई. ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से उसमें सवार एक 22 साल के युवक की मौत हो गई. वहीं चालक और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

एक युवक की मौत 2 घायल

घायलों को सुल्तानपुर चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. जहां से उपचार के बाद दोनों को कोटा रेफर कर दिया गया है. वहीं मृतक का शव सुल्तानपुर की मोर्चरी में रखवाया गया है. सुल्तानपुर पुलिस के अनुसार 22 साल का युवक भंवरलाल भील सनिजा बावड़ी गांव का निवासी था, जिसकी हादसे में मौके पर मौत हो गई है. उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:सड़क हादसा: ट्रेलर और कार की टक्कर में तीन युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

वहीं इटावा थाना क्षेत्र के गणेशगंज के पास दो बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार 2 व्यक्ति गंभीर घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए इटावा अस्पताल लाया गया. जहां से दोनों की हालत नाजुक होने पर कोटा रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान 1 व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. इटावा पुलिस के अनुसार मृतक भवानी शंकर विनायका गांव का निवासी था, जिसका शव कोटा एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details