राजस्थान

rajasthan

कोटा: केशोरायपाटन के टोल प्लाजा लुटने की योजना बनाते 7 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Mar 6, 2021, 8:55 PM IST

Updated : Mar 6, 2021, 10:21 PM IST

कोटा के रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने एक बड़ी वारदात को होने से रोक कर अपराधियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया है. जिसमें केशोरायपाटन टोल प्लाजा को लूटने की साजिश रचते हुए पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से चार मोटरसाइकिल और एक देसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व चार धारदार चाकू  बरामद किया गया है. वहीं, बदमाशों के ऊपर 15 से ज्यादा नकबजनी और वाहन चोरी की मुकदमे दर्ज हैं.

kota news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज, कोटा न्यूज
टोल प्लाजा लुटने की योजना बनाते 7 बदमाश गिरफ्तार

कोटा. शहर रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने एक बड़ी वारदात को होने से रोककर अपराधियों के मसुबे पर पानी फेर दिया है. जिसमें कोटा और बारां की एक दर्जन नकबजनी की वारदातों और दो दर्जन से अधिक वाहन चोरी की वारदातों का पुलिस की ओर से खुलासा किया गया है.

थानाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि की गश्त चेकिंग के दौरान मुखबिर ने सूचना दी की नोर्दन बाईपास पर पुलिया के पास हथियारों से लैस बदमाशन इकठ्ठा होकर बडी वारदात की फिराक में है.

पढ़ें:श्रीगंगानगर में भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ की कोशिश, BSF ने युवक को किया ढेर

वहीं, घटनास्थल से करीब 300 मीटर दूर गाड़ियों की बत्ती बंद कर योजना बनाकर चार तरफ से घेरा डालकर 7 बदमाशन को टोल प्लाजा केशोरायपाटन की योजना बनाते हुए पकडा. जिनके कब्जे से एक लोडेड पिस्टल मय 2 जिंदा कारतूस, 4 चाकू, दो लकड़ी के डंडे, एक लाल मिर्ची पाउडर पैकिट और 4 चोरी की मोटरसाइकिल मौके से बरामद की गई.

वारदातों का खुलासा..

समस्त कार्रवाई के उपरांत उक्त अपराधियों को थाने पर लाकर पूछताछ करने पर 15 से ज्यादा कोटा जिला और बारां जिले में नकबजनी की वारदात व शहर के थाना कुन्हाडी, बोरखेडा, विज्ञाननगर, महावीर नगर, जवाहर नगर एवं दादाबाडी में वाहन चोरी की दो दर्जन से अधिक वारदात की गई.

Last Updated : Mar 6, 2021, 10:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details