राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली : पेयजल समस्या से परेशान महिलाओं ने किया प्रदर्शन

करौली जिले के बालघाट गांव में पेयजल समस्या को लेकर गुरुवार को कोली मोहल्ले की महिलाओं ने जलदाय विभाग के खिलाफ नारे लगाकर प्रदर्शन किया. वहीं उन्होंने शीघ्र ही इस समस्या का समाधान नहीं होने पर सड़क को जाम करने की चेतावनी दी है.

By

Published : Jun 6, 2019, 7:39 PM IST

पेयजल समस्या से परेशान महिलाओं ने किया प्रदर्शन

हिंडौन सिटी (करौली). बालघाट गांव में पेयजल समस्या को लेकर गुरुवार को कोली मोहल्ले की महिलाओं ने खाली बर्तनों को हवा में लहराते हुए जलदाय विभाग के खिलाफ नारे लगाकर प्रदर्शन किया. साथ ही उन्होंने शीघ्र ही समस्या का समाधान नहीं होने पर सड़क मार्ग को जाम करने की चेतावनी दी है.

पेयजल समस्या से परेशान महिलाओं ने किया प्रदर्शन

क्षेत्र में पेयजल समस्या से परेशान महिलाओं ने बताया कि बीते 4 माह से पानी की समस्या बनी हुई है. महिलाओं को 1 किलोमीटर दूर खेतों में बनी कोठी से पानी लाना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि भीषण गर्मी में पानी को लेकर उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं उन्होंने जलदाय विभाग के आला अधिकारियों से पेयजल समस्या के जल्द निस्तारण कराने की मांग की है.

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया जाएगा. वहीं इस संबंध में जलदाय विभाग के सहायक अभियंता भगवानसहाय मीना ने बताया की मोहल्ले में चल रही पेयजल समस्या को शीघ्र ही सही करवाकर पेयजल सप्लाई दुरूस्त की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details