राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, दो युवकों की दर्दनाक मौत

करौली के सदर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बेकाबू ट्रक ने एक बाइक को रौंद दिया, इसमें बाइक पर सवार दोनों युवकों की मौत हो गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया हैं.

By

Published : Mar 14, 2020, 6:03 PM IST

Karauli news, करौली की खबर
सड़क दुर्घटना में दो की दर्दनाक मौत

हिण्डौन सिटी(करौली).जिले के सदर थाना अन्तर्गत भंगो गांव के समीप घाटी पर शनिवार को बेकाबू ट्रक ने एक बाइक सवार युवकों को कुचल दिया, जिससे गंभीर रूप से घायल युवकों की राजकीय अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी विजय सिंह छोकर पुलिस दल के साथ राजकीय अस्पताल पहुंचे और दोनों युवकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

सड़क दुर्घटना में दो की दर्दनाक मौत

बता दें कि इस हादसे में दोनों युवक बाइक के साथ काफी देर तक ट्रक में फंसे रहे और ट्रक चालक करीब एक किलोमीटर तक उन्हें घसीटता हुआ ले गया. इसके बाद घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से राजकीय अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

पढ़ें- करौलीः रात्रि चौपाल में कलेक्टर ने सुनी लोगों की समस्याएं

मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. दीपचंद कोली ने बताया कि सडक हादसे में नीमन का पुरा निवासी बाइक चालक रामकेश गुर्जर पुत्र बने सिंह और राजपुरा निवासी विजयराम जाटव पुत्र हरि सिंह की मौत हुई है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया हैं.

जानकारी के अनुसार राजपुरा निवासी विजय राम जाटव हिण्डौन में बीएससी की परीक्षा देने आ रहा था. इस दौरान बाइक से हिंडौन की ओर जा रहे रामकेश गुर्जर से लिफ्ट मांगी और बाइक पर सवार हो गया. इस दौरान भंगो गांव के समीप हिण्डौन की तरफ से तेज गति में आ रही ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details